Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

वीडियो: 6 फेमस रैसलर्स जो Royal Rumble मैच में आकर सबको चौंका सकते हैं

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:25 IST
Advertisement

राॅयल रंबल रैलसमैनिया के बाद सबसे पसंदीदा पे-पर-व्यू में से एक है और यह फैंस का सबसे पसंदीदा गिमिक मैच भी है।आइए देखते हैं इस मुकाबले में होने वाले ऐसे रिटर्न्स जो पूरे WWE यूनिवर्स को चौंका देंगे। द अंडरटेकर हम चाहेंगे कि जॉन सीना अंडरटेकर के आखिरी प्रतिद्वंदी हों और यह एक-दूसरे का सामना एक बरीड अलाइव मैच, जो अंडरटेकर को अलविदा कहने का सबसे अच्छा तरीका होगा।
नेविल नेविल WWE के सबसे बेहतरीन रैसलरों में से एक है और उन्होंने एक हील चरित्र में किंग आॅफ क्रूजरवेइट बनकर अपने WWE करियर का सबसे बेहतरीन काम किया था। नेविल सभी दिग्गजों का सामना करने में सक्षम है और सैथ रॉलिंस, फिन बैलर और केविन ओवन्स जैसे सभी रैसलर्स के खिलाफ बेहतरीन मैच दे सकते हैं। शॉन माइकल्स

क्या मिस्टर रैेसलमैेनिया ने एक और बार के लिए अपनी रैसलिंग बूट पहनकर रंबल में आखिरी बार के लिए किसी चैंपियनशिप के चुनौती देकर अपना कैरियर समाप्त करेंगे? नेवर से नेवर।
 रिकोशे
इस अफवाह में दम जरूर है। रिकोशे कुछ समय से एक फ्री एजेंट हैं और उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की और कहा कि वह NJPW और लुचा अंडरग्राउंड, जहां सीजन 3 में उनके एपिसोड प्रसारित किए गए थे, में अपना आखिरी मैच लड़ चुके है।
Advertisement
डैनियल ब्रायन


हाल ही के एक पीपीवी मैच में गेस्ट रेफरी के रूप में उनकी सक्रिय भागीदारी और शेन मैकमैहन से उनकी शारीरिक झड़प यह साबित करता है कि यह हो सकता है। लेकिन WWE को इसके लिए पूरी तरह से सुनिश्चित होना होगा इससे पहले कि वह ब्रायन को रिंग में लड़ने की अनुमति दे।


कैनी ओमेगा

हमने इससे पहले भी बुलेट क्लब के पूर्व लीडर जैसे फिन बैलर, एजे स्टाइल्स और एडम कोल को WWE में देखा हुआ है। कैनी WWE लेजेंड क्रिस जैरिको के खिलाफ 4 जनवरी को NJPW के रैसल किंगडम 12 इवेंन्ट में भिड़ने वाले हैं और उस तारीख के बाद एक नए कॉन्ट्रैक्ट पर अभी तक हस्ताक्षर नहीं किया है। अगर फ्री एजेंट जैरिको NJPW के लिए लड़ सकते हैं तो कैनी WWE के लिए क्यो नहीं लड़ सकते?

Published 14 Jan 2018, 11:38 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit