Create

WWE द्वारा रिलीज किए गए 6 सुपरस्टार्स जो दोबारा कंपनी में वापसी कर सकते हैं

रुसेव को रिलीज़ किया जाना काफी हैरान कर देने वाला पल था
रुसेव को रिलीज़ किया जाना काफी हैरान कर देने वाला पल था

जैसा कि आप जानते हैं कि डब्लू डब्लू ई(WWE) इस कोरोना महामारी में खुद को नुकसान से बचाने के लिए कुछ सुपरस्टार्स सहित अपने कई बैकस्टेज अधिकारियों को भी रिलीज कर चुका है। हमें उम्मीद है कि WWE द्वारा निकाले गए लोगों को किसी दूसरे रेसलिंग प्रमोशन में काम मिल जाएगा और साथ ही संभावना यह भी है कि WWE अपने द्वारा रिलीज किये गए सुपरस्टार्स में से कुछ सुपरस्टार्स को वापस साइन कर सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 6 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो दोबारा कंपनी में वापसी कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: 10 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन कभी भी कंपनी से जाने नहीं देंगे

#6 कर्ट हॉकिंस

कर्ट हॉकिंस
कर्ट हॉकिंस

WWE कर्ट हॉकिंस का इस्तेमाल दूसरे टैलेंट्स को आगे बढ़ाने के लिए करती हुई आई है। आपको बता दें, पिछले कुछ समय से WWE टेलीविजन पर कर्ट हॉकिंस का न के बराबर इस्तेमाल हुआ है और उनके रिलीज होने से फैंस को शायद ही कोई हैरानी हुई होगी। संभावना है कि आने वाले समय में एक बार फिर उनकी कंपनी में वापसी हो सकती है क्योंकि वह यंग टैलेंट्स को आगे बढ़ाने के कार्य में निपुण हो चुके हैं और भविष्य में एक बार फिर कंपनी को उनकी जरूरत पड़ेगी।

#5 ड्रेक मेवरिक

ड्रेक मेवरिक
ड्रेक मेवरिक

ड्रेक मेवरिक ने 205 लाइव के जनरल मैनेजर के तौर पर काफी शानदार काम किया था लेकिन आर ट्रुथ के साथ हुए 24/7 चैंपियनशिप फ्यूड के लिए उन्हें ज्यादा जाना जाता है। ड्रेक मेवरिक के रिलीज होने से फैंस काफी नाखुश हैं और खुद ड्रेक मेवरिक भी सोशल मीडिया पर अपने रिलीज को लेकर दुख जाहिर कर चुके हैं। उम्मीद की जा रही है कि सबकुछ नॉर्मल होने पर एक बार फिर उनकी WWE में वापसी हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 साराह लोगन

साराह लोगन
साराह लोगन

रायट स्क्वाड की पूर्व सदस्य साराह लोगन को भी WWE द्वारा रिलीज़ कर दिया गया है और आपको बता दें, पिछले कुछ समय में साराह लोगन किसी खास स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं रही है। द वाइकिंग रेडर्स के एरिक, साराह लोगन के पति हैं और वह अभी भी कंपनी से बने हुए हैं। अब जबकि WWE ने दुनिया के सबसे बेहतरीन विमेंस सुपरस्टार्स को साइन कर रखा है, साराह को दूसरे रेसलिंग प्रमोशंस में मौके मिल सकते हैं लेकिन संभावना यह व्यक्त की जा रही है कि सबकुछ नॉर्मल होने के बाद साराह की कंपनी में वापसी हो जाएगी।

#3 हीथ स्लेटर

हीथ स्लेटर
हीथ स्लेटर

हीथ स्लेटर करीब एक दशक से ज्यादा समय से कंपनी के साथ बने हुए हैं और इस दौरान वह कई यादगार लम्हों का हिस्सा रहे हैं। हीथ स्लेटर अपने करियर में ज्यादातर दूसरे टैलेंट को आगे बढ़ाने का काम करते रहे हैं और बैकस्टेज लोग उनका सम्मान करते हैं। हीथ का WWE से रिलीज़ किया जाना काफी दुःखद है लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है कि भविष्य में उनकी एक कॉमेडी कैरेक्टर या बैकस्टेज एजेंट के रूप में WWE में वापसी हो सकती है।

#2 रूसेव

रूसेव
रूसेव

रूसेव WWE द्वारा रिलीज किये गए सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। रूसेव वर्तमान में चोटिल हैं और शायद यही कारण है कि WWE ने उन्हें रिलीज़ करने का फैसला किया। इस वक्त यह अटकलें लगाई जा रही है कि जब रूसेव चोट से उबर जाएंगे तो WWE उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर उन्हें कंपनी में वापस ले आएगा।

#1 जैक रायडर

जैक रायडर
जैक रायडर

जैक रायडर इस लिस्ट में शामिल एक और सुपरस्टार हैं जिनके WWE द्वारा रिलीज किये जाने के कारण कई फैंस नाखुश होंगे। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि जैक रायडर WWE के सुपर फैन हैं और एक सिंगल्स स्टार के रूप में लोकप्रियता हासिल करने में उन्हें ज्यादा वक्त नहीं लगा।

यही नहीं, जैक रायडर ही वह पहले सुपरस्टार थे जिन्होंने खुद को फैंस के बीच में लोकप्रिय करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया था। वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए भले ही ने WWE ने जैक रायडर को रिलीज़ कर दिया हो लेकिन इस बात में कोई संदेह नहीं है कि आने वाले समय में एक बार फिर उनकी WWE में वापसी हो सकती है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment