Create
Notifications

6 चीजें जो TLC 2017 पीपीवी को सफल बना सकती है

Ankit Kumar

TLC (टेबल, चेयर, लैडर) पीपीवी होने में अब बस कुछ दिनों का ही समय बाकी रह गया है, ऐसे में फैंस का इस पीपीवी के लिए बेसब्री बढ़ना लाजमी है, लेकिन दुर्भाग्य से टीएलसी पीपीवी पर मैच कार्ड कुछ खास नहीं है। WWE यूनिवर्स के लिए मैच कार्ड को लेकर कोई भी एक्साइटमेंट नहीं है। इस पीपीवी पर जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर, जैफ हार्डी और समोआ जो की कमी इस पीपीवी को फीका कर सकती है। लेकिन फिर भी जो स्टार इस पीपीवी पर नज़र आएंगे वह इस पीपीवी को सफल बना सकते हैं अगर WWE सही फैसले लेता है। हमारे ख्याल से 6 ऐसे फैसले है जो अगर इस पीपीवी पर लिए तो निश्चित रुप से यह एक शानदार पीपीवी होगा।


एमा को बुरी तरह से हराए असुका

ddd44-1508274932-800

असुका ऐसी रैसलर हैं जिनका NXT में काफी लंबे तक बोलबाला रहा है। इसमें कोई शक नहीं है कि असुका एक शानदार परफॉर्मर हैं। NXT के बाद असुका रॉ में WWE रॉ में डेब्यू करने जा रही हैं, और इसी के साथ वह विमेंस रेवोलुशन को भी एक नई ऊचांइयों तक ले जाएंगी। असुका मेन रोस्टर पर TLC पीपीवी में एमा के खिलाफ डेब्यू करने जा रही हैं, और इस मैच में असुका, एमा को पूरी तरह खत्म कर दें, असुका को कुछ इस तरह दिखाया जाए, जैसे वह रॉ पर एक अगली बड़ी चीज के रुप में सामने आ रही हो। एमा के साथ सिंगल्स मैच में उनकी जीत जरुर होनी चाहिए।

एंजो और कलिस्टो को क्रूजरवेट डिवीजन में सुधार करना चाहिए

ef90c-1508276109-800

वर्तमान में WWE का क्रूजरवेट डिवीजन कुछ खास नहीं है, हालांकि नेविल इस डिवीजन को एक नए स्तर तक लेकर गए थे, लेकिन नेविल के WWE से जाने के बाद यह डिवीजन फिर से कमजोर पड़ गया है। टीएलसी पीपीवी पर एंजो अमोरे और कलिस्टो के बीच WWE क्रूजवेट चैंपियनशिप के लिए मैच है। हमारे ख्याल से एंजो अमोरे और कलिस्टो को इस रविवार को होने टीएलसी पीपीपी पर अपना शानदार प्रदर्शन दिखाना होगा। एक चैंप की तरह न होकर दोनों के बीच एक हार्ड फाइट होनी चाहिए। एंजो अमोरे और कलिस्टो दोनों ही शानदार है और एक अच्छा मैच देने की क्षमता रखते हैं।

मैट हार्डी की वापसी के संकेत

78ec9-1508276842-800

यह काफी आश्चर्य की बात है कि मैट हार्डी टीएलसी पीपीवी का हिस्सा नहीं है। जेसन जॉर्डन और उनके बीच टीम अप होने के बाद उन्होंने द क्लब से मुकाबला किया था, लेकिन अगर अब इन्हें टीएलसी पर मौका दिया जाता तो यह वाकई एक शानदार चीज होती। खैर अब मैट हार्डी इस पीपीवी का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन WWE को इस पीपीवी पर कुछ ऐसा करना चाहिए जिससे फैंस को मैट हार्डी की वापसी का संकेत मिले। WWE इस पीपीवी पर मैट हार्डी को लाकर इस पीपीवी को और बेहतर बना सकता था, क्योंकि पहले से कई सुपरस्टार इस पीपीवी का हिस्सा नहीं हैं।

शो का मेन इवेंट जरुर शानदार होना चाहिए

80cac-1508277406-800

टीएलसी पीपीवी पर सबसे शानदार मैच के रुप में है 5 बनाम 3 हैंडीकैप मैच, जिसनें एक तरफ होंगे द शील्ड, यानी रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, और डीन एम्ब्रोज़ वहीं दूसरी ओर ब्रॉन स्ट्रोमैन, द मिज, केन, शेमस और सिजेरो होंगे। इसमें कोई शक नहीं है कि यह मैच इस शाम का सबसे शानदार मैच होगा। लेकिन इस मैच को शानदार बनाने का काम WWE का है, उन्हें इस मैच की बुकिंग पर ध्यान देना होगा, और इस मैच का उस लेवल तक ले जाना होगा, जहां से यह मैच इस पीपीवी को सफल बनाने में मदद करें। अगर WWE ने इस मैच को सहीं तरीके बुक किया तो निश्चित रुप से यह मैच सबसे शानदार मैचों में से एक होगा।

फिन बैलर और ब्रे वायट के बीच एक नॉन गिमिक मैच

9eafd-1508278666-800

पिछले 3 महीने से फिन बैलर और ब्रे वायट के बीच फिउड करते हुए देखा जा रहा है, लेकिन अभी तक उनकी फिउड फैंस के लिए कोई भी एक्साइटमेंट नहीं ला पाई है। उनके बीच पीपीवी पर हुए मैच सफल नहीं हुए है, ऐसे में टीएलसी पीपीवी पर एक बार फिर वह आमने-सामने हैं। हाल में हमनें देखा कि ब्रे वायट एक नई गिमिक सिस्टर ऐगीबेल के रुप में नज़र आए हैं। फैंस को लगता है कि यह मैच पूरी तरह से गीमिक और एक्टिंग के अलावा कुछ नहीं होगा, उन्हें रिंग एक्शन न देखने को मिले। हमारे ख्याल से इस मैच को बिना किसी गीमिक के हार्ड हिटिंग मैच होना चाहिए।

अंडरटेकर की वापसी

14200-1508279101-800

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच हुए स्टील केज मैच में केन ने दखल देते हुए चौंकाने वाली वापसी की। इसके बाद केन टीएलसी पीपीवी पर नज़र आने वाले हैं। हालांकि फैंस एक बार फिर लेजेंड अंडरटेकर की वापसी देखना चाहते हैं। अगर टीएलसी पीपीवी पर अंडरटेकर वापसी करते है तो फैंस के लिए यह सबसे बड़ा सरप्राइज होगा। पूरा WWE यूनिवर्स अंडरटेकर की वापसी के साथ एक बार फिर रैसलिंग करते हुए देखना चाहता है। हम उम्मीद करते है कि टीएलसी पीपीवी WWE अंडरटेकर को लेकर आएगा, और उनकी स्मार्ट बुकिंग कर इस पीपीवी को सफल बनाएगी। इस पीपीवी पर अंडरटेकर की वापसी एक यादगार पल होगा। रैसलमेनिया 33 पर रोमन रेंस से हार के बाद अंडरटेकर ने रिटायरमेंट ले ली थी, हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेखक: पीयूष सचदेवा, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...