Create
Notifications

4 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 34 पर वापसी नहीं करेंगे

Amit Shukla

अगर ये कहा जाए कि रैसलमेनिया की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही हैं तो ये एक कमतर बात होगी। वास्तविकता तो ये है कि कई फिउड्स और नई लंबे समय वाली स्टोरीलाइन लिखी जा रही हैं ताकि 8 अप्रैल को न्यू ऑरलींस में हमें कुछ धमाल देखने को मिले। इसमें सबसे बड़ा धमाल होगा उन रैसलर्स का आना जिनकी वापसी संभावित है, और उनकी भी जिनकी वापसी संभावित होते हुए भी वो रैसलमेनिया 34 पर नहीं आ सकेंगे। आज हम बात करते हैं उन 4 रैसलर्स की जो इस शो पर नहीं आएंगे जहां रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने की संभावनाएं हैं:

द रॉक

जबसे रोंडा राउजी ने वापसी की है तबसे ये उम्मीद की जा रही थी कि 10 बार WWE चैंपियन रॉक भी वापसी करेंगे लेकिन वो मई में जंगल क्रूज़ की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे और उनके कॉन्ट्रेक्ट की इंश्योरेंस पालिसी के मुताबिक वो रिंग में एंट्री नहीं कर सकते क्योंकि इसकी वजह से उनके चोटिल होने की संभावना है और उसकी वजह से शूटिंग में देरी हो सकती है जो प्रोड्यूसर नहीं चाहते, लेकिन एक ऑफ द रिंग मोमेंट कोई परेशानी तो नहीं? शायद इस रोंडा बनाम ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन वाले एंगल में रोंडा के साथ कर्ट एंगल देखने को मिलें। इसे भी पढ़ें: 4 कारण जो ये बताते हैं कि WrestleMania 34 पर रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मुकाबला लाजवाब होगा

डीन एम्ब्रोज़

5 साल से लगातार काम कर रहे डीन एम्ब्रोज़ के लिए हाई ग्रेड ट्राइसेप्स टेंडन इंजरी ने एक ऐसा मौका बनाया है जहां उनकी वापसी पर उन्हें काफी अच्छा पॉप-अप मिलेगा। वो पल भले ही रैसलमेनिया पर संभव न हो लेकिन सितंबर में वापसी कर वो समरस्लैम 2018 में मौका पा सकते हैं। इससे उनके किरदार पर को भी फायदा मिलेगा।

जेसन जॉर्डन

फैंस से बराबर हीट ना मिलना और एक गर्दन की चोट ने जेसन के रैसलमेनिया से जुड़े सपनो पर पानी फेर दिया। उनके और सैथ रॉलिन्स के बीच एक मैच निर्धारित था लेकिन वो अब होता नहीं दिखता और भले ही रॉ और स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन के लिए अनुभव अच्छा नहीं रहा है लेकिन उन्होंने रैसलमेनिया के बाद एक इम्पैक्ट करने की चाह छोड़ी नहीं है।

नैविल

जब से रॉ के एक एपिसोड पर 'द मैन दैट ग्रैविटी फॉरगॉट' नैविल चले गए तब से उनके और WWE के बीच चीज़ें तरतीब में नहीं आ सकी हैं। ये खबरें आई थी कि बातचीत अच्छे मोड़ तक पहुंची है लेकिन अब भी लंबी दूरी तय करना बाकी है। इस समय नैविल का WWE के साथ और रैसलमेनिया पर स्टेटस स्पष्ट नहीं है। ये संभव है कि वो कभी वापसी ही ना करें। लेखक: लेनार्ड सुरराओ, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...