Create
Notifications

WWE के 6 सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस को पिछले दो साल में हराया है

WWE में रोमन रेंस को हराना आसान काम नहीं है
WWE में रोमन रेंस को हराना आसान काम नहीं है
ANALYST

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को पूरी दुनिया में देखा और पसंद किया जाता है। इस सुपरस्टार ने यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में काफी प्रभावित किया है। रोमन रेंस को हमेशा ही सिंगल्स स्टार के तौर पर बढ़िया तरह से पुश मिला है। उनके लिए पिछले कुछ साल काफी रोचक रहे हैं। रोमन रेंस पहले बेबीफेस थे लेकिन अभी वो हील के रूप में दिखाई दे रहे हैं। रेंस को दोनों ही कैरेक्टर्स में अच्छी सफलता मिली है।

रोमन काफी कम मैच हारते हैं। पिछले दो सालों में ट्राइबल चीफ ने ढेरों मैच लड़े हैं लेकिन उन्हें सिर्फ चुनिंदा मुकाबलों में ही हार का सामना करना पड़ा है। रोमन रेंस को हराना आसान नहीं है और इसी वजह से मौजूदा चैंपियन की पिछले दो सालों में सिर्फ 4 मौकों पर हार हुई है। खैर, इस आर्टिकल में हम 6 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्होंने रोमन रेंस को पिछले दो सालों में हराया है।

6- WWE सुपरस्टार किंग वुड्स

The Usos crown Roman Reigns after his match with King Woods 👑 https://t.co/QbfY7P2AFC

SmackDown में इस समय रोमन रेंस और किंग वुड्स की दुश्मनी देखने को मिल रही है। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच SmackDown के अंतिम एपिसोड में मैच देखने को मिला था। इस मैच में रोमन रेंस का प्रदर्शन अच्छा था और किंग वुड्स ने भी यहां यूनिवर्सल चैंपियन को कड़ी टक्कर दी थी। अंत में वुड्स जीत के करीब थे लेकिन अचानक से द उसोज़ की इंटरफेरेंस हुई। उन्होंने आकर वुड्स पर हमला किया। इसी वजह से मैच का अंत DQ द्वारा हो गया।

उसोज़ ने वुड्स पर हमला किया था और इसी कारण DQ द्वारा किंग वुड्स की जीत हुई। रोमन रेंस इसके पहले लंबे समय तक कोई मैच नहीं हारे थे लेकिन उसोज़ की इंटरफेरेंस की वजह से रेंस की बड़ी हार हुई। अच्छी बात यह है कि वुड्स ने रेंस को क्लीन नहीं हराया। हार के बावजूद SmackDown के अंत में ट्राइबल चीफ का ही पलड़ा भारी रहा।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now