Create
Notifications

6 WWE सुपरस्टार जो खुद को कंपनी से रिलीज़ किए जाने की मांग कर सकते हैं

Enter caption
उदित अरोड़ा

2019 में WWE में अब तक जो बड़ी बातें देखने को मिली उसमें से एक बात थी कई बड़े सुपरस्टार्स का WWE से खुद रिलीज़ किये जाने की मांग करना। हाल ही में ऐसा करने वाले सुपरस्टार्स थे TJP, हीडियो ईटामी और टाय डिलिंजर।

अब WWE में डीन एम्ब्रोज़ के भविष्य को लेकर भी ख़बरों का बाजार गरम है। ख़बरों की मानें तो डीन एम्ब्रोज़ WWE का एक बड़ा ऑफर रिजेक्ट कर चुके हैं। रैसलर्स के कंपनी छोड़ने की ख़बरों के बीच आइये आपको बताते हैं कि ऐसे कौन से सुपरस्टार्स हैं जोकि भविष्य में खुद को कंपनी से रिलीज़ किये जाने की मांग कर सकते हैं।

#ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन

Gallows and Anderson

कई बार IWGP चैंपियन रह चुके कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज ने WWE में जब अपनी शुरूआत की तो सभी को लगा की यह टैग टीम जल्द ही कंपनी ही सबसे शानदार टैग टीम बन जाएगी। लेकिन वर्तमान स्थिति को देखें तो कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज रोस्टर में कहीं भी फिट नहीं बैठते हैं।

इसका सबसे बड़ा कारण उनकी बुकिंग है। कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज को WWE में अन्य टैग टीमों के मुकाबले उतने मौके नहीं मिले जिसके वह हकदार थे। ऐसे में इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है वो WWE से खुद को रिलीज़ किये जाने की मांग कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# जैक रायडर

Zack Ryder with Curt Hawkins

अगर गौर करें तो पिछले कुछ समय में जैक रायडर को WWE में कोई भी ढंग की स्टोरीलाइन नहीं मिली है। अपने टैग टीम पार्टनर कर्ट हॉकिंस के साथ राइडर लगातार हारे जा रहे हैं।

कोई नहीं जानता कि जैक रायडर के साथ ये कब तक चलेगा। रायडर ने भी ऑल एलीट रैसलिंग पर नज़र रखी हुई होगी और रायडर जल्द ही रिलीज़ की मांग कर सकते हैं।

#शैल्टन बैंजामिन

Shelton Benjamin and Chad Gable

WWE में शैल्टन बैंजामिन की वापसी उनके मौजूदा टैग टीम पार्टनर चैड गेबल के साथ हुई। शैल्टन बैंजामिन ने जेसन जॉर्डन को रिप्लेस किया जिन्हें रॉ में डाला गया है। आपको बता दें की जेसन जॉर्डन को कर्ट एंगल के खोये हुए बेटे के तौर पर पेश किया गया था।

WWE में वापसी के बाद शैल्टन बैंजामिन को टेलीविज़न पर आने का बहुत कम मौका मिल पाया है। बैंजामिन वैसे ही अपने करियर के आखिरी दौर में हैं और वो कोशिश करेंगे कि वो कोई ऐसा रैसलिंग प्रमोशन ज्वाइन करें जहां वो अपने करियर के बचे हुए दिनों में अच्छे से रैसलिंग कर सकें।

#2 किलियन डैन

Killian Dain

WWE का सैनिटी को NXT से स्मैकडाउन में लाने का फैसला गलत साबित हुआ। सैनिटी का स्मैकडाउन में ज़्यादा कुछ ना कर पाना अफ़सोस की बात है। ये टीम पिछले कुछ सालों की बेहतरीन टीमों में से एक टीम है।

किलियन डैन ने इसी के चलते अपना गुस्सा जग जाहिर किया। डैन ने कहा कि वो NXT में रहते हुए कंपनी के बड़े रैसलर्स में से एक थे लेकिन मेन रोस्टर में उन्हें ज़्यादा कुछ करने का मौका नहीं मिल पाया। अब इस बात में ज़्यादा हैरानी नहीं होगी कि किलियन डैन WWE से खुद को रिलीज़ करने की मांग कर दें।

# रुसेव

Enter caption

रुसेव इन दिनों ज़रूर निराश नज़र आ रहे हैं। स्टोरीलाइन के हिसाब से बात की जाए तो रुसेव के साथ कुछ नहीं आया। 'रुसेव डे' के अलावा रुसेव को WWE ज़्यादा कुछ नहीं मिल पाया।

रुसेव ने उसके बाद WWE US चैंपियनशिप जीती लेकिन उसका भी उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ। निसंदेह रुसेव WWE के एक टैलेंटेड रैसलर हैं। और इस बात में लोगों को ज़रा भी हैरानी नहीं होगी अगर रुसेव जैसा सुपरस्टार खुद को WWE से रिलीज़ किये जाने की मांग करता है।

Edited by उदित अरोड़ा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...