Create
Notifications

6 WWE सुपरस्टार्स जो अब अपनी रिलीज़ की मांग कर सकते हैं

EC3 could be asking for his release
Amit Shukla

WWE सुपरस्टार्स लगातार कंपनी से दूरियाँ बना रहे हैं जिनमें से कुछ के बारे में जानकारी पब्लिक में आ चुकी है जैसे कि ल्यूक हार्पर और साशा बैंक्स। वहीँ कई अन्य जैसे कि द रिवाइवल ने कंपनी के बड़े ऑफर्स को ठुकरा दिया है। इस सबके बीच में एक अनुमान के आधार पर आइए नज़र डालते हैं उन रैसलर्स पर जो जल्द ही कंपनी से बाहर हो सकते हैं:

#6 टाइलर ब्रीज़

Tyler Breeze had a long losing streak on the main roster

टाइलर ब्रीज में अनुभव और हुनर है लेकिन उसके बावजूद उन्हें वो मौके नहीं मिले जिसकी उम्मीद थी। फैन्डैंगो के साथ उन्हें एक टैग टीम के तौर पर मेन रोस्टर में लाया गया और फैशन पुलिस के तौर पर वो काफी हिट भी हुए, लेकिन उन्हें पुश नहीं मिला। अप्रैल में उन्होंने एक ट्वीट भेजा जिसमें लिखा था,'कभी कभार आपको कहना पड़ता है कि ऑफर के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं उससे ज़्यादा अच्छा हूँ।' इसके बाद ये कयास लग रहे हैं कि वो जल्द कंपनी को छोड़ सकते हैं।

#5 ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन

The Good Brothers are former tag team champions

ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन ने जब कंपनी के साथ साइन किया था तब वो काफी बड़ा नाम थे। जिस तरह से कंपनी ने उन्हें कहानियों का हिस्सा बनाया उससे उनके काम और नाम को काफी नुकसान हुआ। ऐसी खबरें आई थीं कि उन्होंने मार्च में एक कॉन्ट्रैक्ट के ऑफर को ठुकरा दिया था। अब ये मुमकिन है कि वो या तो उसके खत्म होने का इंतज़ार करें, या फिर जल्द ही रिलीज़ की मांग करें। वैसे कई फैंस रॉ में बुलेट क्लब के दोबारा बनने की उम्मीद कर रहे हैं।

ये इकलौते रैसलर्स नहीं हैं जो कंपनी को छोड़ना चाहते हैं क्योंकि इस लिस्ट में अन्य नाम भी इसका प्रयास कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 EC3

Image result for ec3

EC3 जब से मेन रोस्टर का हिस्सा बने हैं तबसे उन्हें किसी ख़ास कहानी का हिस्सा नहीं बनाया गया है। उन्हें पहले डीन एम्ब्रोज़ और फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ एक लड़ाई का हिस्सा बनाया गया लेकिन इस दौरान कोई ख़ास मेहनत नहीं हुई। जब एक डार्क मैच में ड्रेक मेवेरिक ने उन्हें मैनेज करना चाहा तो विंस मैकमैहन इस फैसले को लेकर काफी नाराज़ हुए थे।

इस तरह के बर्ताव के बाद एक बात तय है और वो ये कि इसी3 जल्द कंपनी को छोड़ सकते हैं।

#3 किलियन डैन

Killian Dain

किलियन डैन कंपनी के साथ अपनी स्थिति को लेकर खुश नहीं हैं। NXT के समय एक ज़बरदस्त टीम रही सैनिटी टूट गई और किलियन ने जब एक ट्वीट कर अपनी हताशा जताई तो सबको इसके बारे में और जानकारी मिली। उन्होंने लिखा,'मेरे टैग टीम के साथी वैंकूवर में स्मैकडाउन का हिस्सा हैं, जबकि मेरी पत्नी रॉ में है और मैं घर पर। क्या मैंने कुछ ज़्यादा कह दिया?'

इसके बाद सुपरस्टार शेक-अप में टीम टूट गई, क्योंकि एरिक यंग रॉ का हिस्सा बन गए, एलेक्ज़ेंडर वोल्फ NXT UK में रैसलिंग करने लगे जबकि किलियन स्मैकडाउन का हिस्सा बन गए। इसको देखकर ये बात तय है कि वो जल्द कंपनी से रिलीज़ की बात कर सकते हैं।

#2 लियो रश

Lashley and Lio Rush

लियो रश ने हाल में काफी सुर्खियां बटोरी हैं क्योंकि उनके काम ने उन्हें बैकस्टेज हीट दिलवाई है। उनके मुताबिक बड़े रैसलर्स को पानी पिलाना और उनके बैग उठाने का काम एक नए रैसलर का होता है। जब भी उन्हें सुझाव दिए गए, उन्होंने उसपर अमल नहीं किया।

रश ने फाइटफ़ुल को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि कंपनी के ट्रेवेल टाइम टेबल की वजह से वो दिवालिया हो गए हैं। इस बात को लेकर मार्क हेनरी ने रश को बस्टेड ओपन रेडियो में काफी सुनाया था। बकौल मार्क,'अगर आप रेंटल कार और होटल का पैसा नहीं दे पाते हैं तो ये आपकी परेशानी है क्योंकि कंपनी आपको पैसे तो दे रही है। आप अपने खर्चों पर ध्यान दें, क्योंकि अगर आप पैसा आने से पहले ही खर्चा कर देंगे तो आपके पास कुछ नहीं बचेगा, और आप इसके लिए ऑफिस को दोष नहीं दे सकते।'

#1 रुसेव और लाना

Rusev and Lana

रुसेव और लाना पति पत्नी हैं, और इसका इस्तेमाल कंपनी ने अपनी कहानियों में भी किया। ये वो दौर था जब रुसेव कुछ अच्छा करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन फिर रैसलमेनिया में जॉन सीना के हाथों मिली एक हार के बाद वो काफी पीछे चले गए। इसके बाद वो दोबारा आगे आए जब रुसेव डे हिट हुआ। इस दौरान इन्होंने यूनाइटेड स्टेटस चैंपियनशिप भी जीती, लेकिन वो इससे आगे नहीं जा सके, जबकि रुसेव डे काफी हिट था। ये सोचने वाली बात है कि एक टैलेंटेड और फैंस के बीच लोकप्रिय बेबीफेस को कंपनी ने किस तरह से खराब कर दिया।

इसकी जगह पर अगर आप देखें तो उनके जैसा पॉप हाल में कोई नहीं पाता था, लेकिन वो फिर भी विंस मैकमैहन को इम्प्रेस नहीं कर सके। इस बात का दुःख उन्होंने लिलियन गार्सिया के पॉडकास्ट में जताया, लेकिन अब ये मुमकिन है कि वो जल्द कंपनी से रिलीज़ की मांग कर दे।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...