Create
Notifications

6 सुपरस्टार्स जो इस साल SummerSlam को मिस कर सकते हैं

Ankit Kumar
visit

WWE के दूसरे सबसे बड़े पीपीवी समरस्लैम को शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गए है। WWE ने इस पीपीवी के लिए बड़े मुकाबले बुक किए हैं। इस पीपीवी पर कई टाइटल डिफेंड किए जाएंगे। इस पीपीवी पर हमें कभी कभी सरप्राइज एंट्री देखने को मिलती है जिससे एक रैसलर को सुपरस्टार्स बनने का मौका मिलता है। हालांकि कभी-कभी दुर्भाग्य से रैसलर पीपीवी से पहले चोटिल हो जाते हैं या फिर किसी अन्य कारणों से पीपीवी से बाहर हो जाते हैं। इसी कड़ी में आज बात करेंगे उन 6 सुपरस्टार्स की जो समरस्लैम में नज़र नहीं आएंगे।

जेसन जॉर्डन

Where is Jason Jordon?

पिछले साल कर्ट एंगल के बेटे के रूप में जेसन जॉर्डन ने मेन रोस्टर पर एंट्री की थी। हालांकि इसके बाद गर्दन की चोट के कारण वह रिंग एक्शन से बाहर हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जब वापसी करेंगे तो चैड गेबल के साथ टीम अप करेंगे। समरस्लैम को शुरू होने में बस कुछ ही दिन बाकी है और जेसन की चोट को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आई है। ऐसी में इस बात का संभावना काफी ज्यादा है कि वह शायद इस साल समरस्लैम पीपीवी पर नज़र नहीं आएंगे।

डीन एम्ब्रोज़

Dean Ambrose,

इस लिस्ट में शामिल दूसरे WWE सुपरस्टार्स कोई और नहीं बल्कि डीन एम्ब्रोज़ हैं। डीन एम्ब्रोज़ पिछले चोट के कारण पिछले कई महीनों से रिंग एक्शन से दूर हैं। रिपोर्ट्स पर यकीन करें तो कुछ का मानना है कि वह समरस्लैम में वापसी करेंगे वहीं कुछ का ये भी मानना है कि वह समरस्लैम के बाद वापसी करेंगे।हमारे ख्याल से डीन के समरस्लैम पीपीवी में शामिल होने की संभावना काफी कम है।

नाया जैक्स

Nia Jax, WWE,

एलेक्सा ब्लिस के साथ हुए टाइटल मैच में हार के बाद नाया जैक्स नज़र नहीं आईं हैं। नाया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी चोट के बारे में जानकारी दी। नाया की चोट को देखते हुए इसकी उम्मीद काफी कम है कि वह समरस्लैम पीपीवी का हिस्सा बनें। रैसलमेनिया 34 पर एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ उनकी जीत से साफ लगता है कि WWE उन्हें बिग पुश देने की तैयारी में हैं।

स्टेफनी मैकमैहन

Stephanie McMahon, WWE,

विंस मैकमैहन की बेटी स्टेफनी मैकमैहन WWE टेलीवीजन पर एक अहम रोल अदा कर रही हैं। स्टेफनी कई मौको पर रॉ में नज़र आती हैं। कई लोगों का मानना है कि WWE स्टेफनी का कैरेक्टर विंस मैकमैहन की तरह हील के रूप में बेहतर हो सकता है लेकिन WWE शायद उसपर ध्यान नहीं दे रही है। स्टेफनी मैकमैहन के समरस्लैम पीपीवी में शामिल होने पर संदेह है हालांकि उनकी पीपीवी पर रोंडा राउजी के मुकाबले में दखल देने की अफवाहे चल रही हैं।

जॉन सीना

John Cena,

जॉन सीना WWE में आखिरी बार रैसलमेनिया 34 में अंडरटेकर के साथ मुकाबले में नज़र आए थे। इसके अलावा समरस्लैम के अब तक के मैच कार्ड में जॉन सीना का कहीं भी नाम नहीं हैं। एक वजह यह भी हो सकती है कि हाल ही में निकी बेला के साथ हुए ब्रेकप के बाद कंपनी उन्हें कुछ समय के लिए फिउड से दूर रखना चाहती है। लेकिन सीना को रिंग ज्यादा समय तक दूर रखने से WWE को नुकसान होगा। सीना इस बिजनेस के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं और WWE का उन्हें पीवीवी में शामिल ना करना उनकी सबसे बड़ी गलती के रूप में हो सकता है।

द अंडरटेकर

Summerslam, The Undertaker,

शायद आप इस बात से सहमत ना हो लेकिन यह सच है कि वास्तव में WWE के पास अंडरटेकर को समरस्लैम पीपीवी में शामिल करने के लिए कोई भी प्लान नहीं है। फैंस को उम्मीद थी की समरस्लैम में सीना और अंडरटेकर के बीच एक बार फिर मुकाबला देखने को मिलेगा। अंडरटेकर के समरस्लैम के मैच कार्ड में शामिल ना होने के बाद इस बात की संभावना काफी कम है कि वह समरस्लैम पीपीवी का हिस्सा बने। यह अलग बात है कि WWE चाहे तो अंडरटेकर की समरस्लैम में चौंकाने वाली एंट्री करा सकता है क्योंकि WWE में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। लेखक: ब्रायन थ्रॉसबर्ग, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now