"मैं Batista का सामना करना चाहता हूं"- जानिए WWE दिग्गज के खिलाफ मैच को लेकर 60 साल के रेसलर ने क्या कहा?

बतिस्ता इस समय इन रिंग एक्शन से दूर हैं
WWE WrestleMania में लड़ा था Batista ने अपना आखिरी मैच

Batista: पूर्व WWE स्टार वॉरलॉर्ड (Warlord) ने हाल में ही एक हैरान करने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो वापसी करते हुए बतिस्ता का सामना करना चाहते हैं। बता दें कि बतिस्ता (Batista) आखिरी बार रेसलमेनिया 35 (WrestleMania 35) में लड़ते हुए नज़र आए थे। उनका सामना ट्रिपल एच (Triple H) के खिलाफ हुआ था और इस मैच के बाद द एनिमल ने संन्यास का ऐलान कर दिया था।

60 साल के वॉरलॉर्ड ने Sportskeeda Wrestling के UnSKripted शो में हिस्सा लिया था। इस दौरान उनसे पूछा गया था कि अगर वो WWE में वापस आते हैं तो किन स्टार्स का सामना करना चाहते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने पूर्व WWE चैंपियन बतिस्ता का नाम लिया। उन्होंने कहा,

"मुझे नहीं पता है कि मैं किसका सामना करना पसंद करूंगा क्योंकि मैं अब ज्यादा रेसलिंग नहीं देखता हूं, लेकिन मैं पुराने स्टार्स में से किसी एक सामना करना चाहूंगा। ये स्टार बतिस्ता हो सकते हैं।"

उन्होंने आगे हंसते हुए कहा,

"वैसे अगर मैं भी मूवी कर रहा होता तो इनरिंग एक्शन से रिटायरमेंट ले लेता।

हालांकि इस मैच के होने की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं है, क्योंकि बतिस्ता साफ कर चुके हैं कि वो रिंग में दोबारा लड़ने के लिए वापसी नहीं करेंगे।

youtube-cover

पूर्व WWE चैंपियन शेमस को लेकर वॉरलॉर्ड कही बड़ी बात

पूर्व WWE स्टार वॉरलॉर्ड अपनी हार्ड हिटिंग रिंग स्टाइल के लिए जाने जाते रहे हैं। इस दौरान उन्हें कई बड़े स्टार्स का समाना किया था। UnSKripted में उन्होंने शेमस को लेकर भी बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो शेमस का भी सामना करना पसंद करेंगे। वॉरलॉर्ड ननने कहा कि उनके और शेमस के बीच मैच काफी ज्यादा अच्छा हो सकता है। शेमस भी अपनी हार्ड हिटिंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं।

बता दें कि वॉरलॉर्ड को पावर ऑफ़ पेन टैग टीम के रूप में काफी ज्यादा सफलता मिली थी। ये टैग टीम 1988 से 1992 तक थी। इस दौरान वो WCW और NWA में भी नज़र आए थे। WWE को छोड़ने के बाद से वो लगातार इंडिपेंडेंट सर्किट में नज़र आ रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now