63 साल के WWE दिग्गज ने सोशल मीडिया पर दिखाई जबरदस्त फिटनेस, इंटरनेट पर तस्वीर हो रही वायरल

wwe kevin nash
WWE दिग्गज ने फिटनेस की जबरदस्त तस्वीर शेयर की

WWE: WWE में ऐसे कई रेसलर्स काम कर चुके हैं, जिनकी गिनती दुनिया के सबसे फिट एथलीट्स में की जाती है। कुछ ऐसे भी रेसलर्स रहे हैं जिन्होंने रिटायर होने के बाद भी अपने फिटनेस लेवल को कायम रखा है। केविन नैश (Kevin Nash) भी उन्हीं में से एक हैं, जो 63 साल की उम्र में अपनी मसल्स को तगड़ा बनाने का काम कर रहे हैं।

2 बार के हॉल ऑफ फेमर केविन नैश गर्दन संबंधी समस्याओं से जूझते रहे हैं, लेकिन ये चोट उन्हें जिम से दूर रखने में नाकाम रही है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फिटनेस की तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने एक प्रेरणादायक बात भी लिखी है।

उन्होंने लिखा:

"अपने 64वें जन्मदिवस से पूर्व अपनी बॉडी को अच्छी शेप में लाने की कोशिश कर रहा हूं। हमेशा साधारण सी नज़र आने वाली चीज़ें ही आपको खुद में सुधार के लिए प्रेरित करती हैं।"

आपको याद दिला दें कि केविन का WWE में आखिरी मैच 2014 Royal Rumble रहा, जिसमें उन्होंने रोमन रेंस के हाथों एलिमिनेट होने से पहले जैक स्वैगर के रूप में एक रेसलर को एलिमिनेट किया था। वहीं उनका रिंग में आखिरी मैच 2016 में आया, जहां उनका सामना कैनेडी केंड्रिक से हुआ था।

Kevin Nash को WWE के टॉप हील रेसलर में कुछ खास नहीं दिखता

पिछले एक साल की बात करें तो गुंथर, WWE के टॉप हील सुपरस्टार्स में से एक के रूप में उभरे हैं। उनका आईसी टाइटल रन यादगार रहा है और अब नए कीर्तिमान स्थापित करने की ओर आगे बढ़ रहे हैं। अपने पॉडकास्ट, Kliq This पर केविन नैश ने द इम्पीरियम के साथ DX के सैगमेंट पर चर्चा की।

केविन ने कहा कि उन्हें गुंथर में किसी खतरनाक रेसलर के गुण नज़र नहीं आते। उन्होंने कहा:

"मैं माफी चाहूंगा, लेकिन मुझे गुंथर में एक खतरनाक रेसलर के गुण दिखाई नहीं देते। खासतौर पर उनके 2 बॉडीगार्ड्स में कुछ खास नहीं है। मैं उनसे बहुत बड़ा स्टार रहा हूं।"

केविन की अपनी एक अलग राय हो सकती है, लेकिन गुंथर के आईसी टाइटल रन को देखते हुए ये स्पष्ट है कि कंपनी को उनमें एक फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन नज़र आ रहा है। ऐसी उम्मीद करना भी गलत नहीं होगा कि वो भविष्य में रोमन रेंस के अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल टाइटल रन का अंत कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now