COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE SummerSlam इतिहास के 7 सबसे शानदार विमेंस मुकाबले

Sanjay Dutta
ANALYST
1   //    01 Aug 2018, 12:27 IST

अगस्त 18, 2018 को ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क के बार्कलेज सेंटर में WWE समरस्लैम 2018 अयोजित करने जा रही है। हाल ही में WWE ने अक्टूबर में होने बाले अपने ऑल-विमेंस पे-पर-व्यू Evolution की घोषणा की जिससे दुनिया भर की नजर एक बार फिर कंपनी के विमेंस डिवीजन पर पड़ी।

समरस्लैम के लिए अभी तक दो विमेंस मुकाबले घोषित किए गए हैं जहां शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के खिलाफ एक ट्रिपल थ्रेट मैच में कार्मेला स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड करेंगी वहीं मौजूदा रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस पूर्व यूएफसी चैंपियन रोंडा राउजी का सामना करेंगी।


समरस्लैम में WWE के विमेंस डिवीजन ने हमेशा बेहतरीन प्रदर्शन किया है। यहां समरस्लैम इतिहास के सात सबसे बेहतरीन विमेंस मैच हैं:



#7 स्टैफनी मैकमैहन बनाम ब्री बैला - समरस्लैम 2014



2014 में जब डेनियल ब्रायन चोट के कारण ट्रिपल एच के खिलाफ अपने फिउड को जारी रखने में नाकाम हुए, तब स्टैफनी मैकमैहन को वापस लाया गया ताकि समरस्लैम में हंटर और ब्रायन की जगह उनकी पत्नियां एक-दूसरे का सामना कर सकें।


इस मैच में हर चीज मौजूद थी - चाहे वो बेहतरीन बिल्ड-अप हो या इमोशन की सही मात्रा। विमेंस रेवोल्युशन से पहले इन दोनों   को रॉ के मेन इवेंट का हिस्सा बनने का मौका दिया।

1 / 7 NEXT
Sanjay Dutta
ANALYST
Fetching more content...