Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

सितंबर 2017 में प्रोफेशनल रैसलिंग के 7 सबसे बड़े और शानदार पल

Will Bryan return to the ring? If so, where will it be?
Modified 11 Oct 2017, 19:02 IST
Advertisement

पिछले एक महीने में रैसलिंग जगत में ऐसा बहुत कुछ घटा जिसने रैसलिंग प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर खींचा। चाहे हम बात सोशल मीडिया जैसे इंस्टाग्राम, फेसबुक, स्नैपचैट या फिर ट्विटर की करें या फिर टीवी और पे पर व्यू की, इन सभी लम्हों ने दर्शकों की काफी सुर्खियां बटोरी।

पिछले महीने की खबरों में मुख्य खबर रही पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के दोबारा रिंग में वापसी करने की इच्छा, वहीं एक अन्य पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने रैसलिंग को अलविदा कह दिया, WWE के मौजूदा कपल की ज़िंदगी में आया थोड़ा बदलाव वहीं हाल ही में हुए कुछ पे पर व्यू में पुराने फिउड खत्म हुए और नए फिउड की शुरुआत हुई।
इन कहानियों की शुरुआत कहां से हुई और किसपर इसका सबसे ज्यादा असर पड़ेगा? ये देखना दिलचस्प होगा। लेकिन यहां पर हम सितम्बर 2017 में हुए 7 मुख्य और बड़े रैसलिंग घटना के बारे में बात करेंगे।

#7 डेनियल ब्रायन ने रिंग में वापसी करने की इच्छा जताई 

ये कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है और ना ही इसे WWE या फिर उसके किसी सोशल मीडिया डिपार्टमेंट ने प्रमोट किया है। डेनियल ब्रायन ने खुद कहा है की वो रिंग में लौटकर वापस रैसलिंग करना चाहते हैं। ब्री बेला के इंस्टाग्राम पोस्ट पर ये बात साफ हुई की डेनियल ब्रायन अपने रैसलिंग करने के विकल्प खोज रहे हैं। इसलिए उनके रिंग में वापसी की संभावना जताई जा रही है। कई डॉक्टरों से सलाह लेने और उनसे हरी झंडी मिलने के बाद डेनियल ब्रायन अपने रिंग में दोबारा वापस लौटने के विकल्प ढून्ढ रहे हैं। ब्रायन ने रिंग में वापसी करने की इच्छा जताई है और कहा है की वो WWE के लिए काम करना पसंद करेंगे। लेकिन उन्होंने साथ ही साथ ऐसा भी कहा की अगर WWE उन्हें अनुमति नहीं देती तो वो किसी अन्य प्रमोशन में भी काम करने जा सकते हैं। ब्रायन ने बताया है की उन्हें शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ काम करना अच्छा लगेगा। डेनियल ब्रायन न्यू जापान प्रो रैसलिंग या फिर रिंग ऑफ़ हॉनर जैसे प्रमोशन में काम करने जा सकते हैं। 
1 / 7 NEXT
Published 11 Oct 2017, 19:02 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit