Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SummerSlam में अंडरटेकर की वापसी के लिए 7 धमाकेदार मैच

Ankit Kumar
ANALYST
14 Jun 2018, 13:49 IST
पिछले तीन दशकों से WWE में रैसलिंग कर रहे दिग्गज सुपरस्टार अंडरटेकर के दुनिया भर में करोड़ों फैंस हैं। फैंस आज भी अंडरटेकर को रिंग में मुकाबला करते देखना चाहते हैं। हालांकि बढ़ती उम्र के कारण लगातार मुकाबला करना उनके लिए संभव नहीं है, बावजूद इसके अंडरटेकर कुछ पीपीवी पर मुकाबला करते हुए नज़र आ रहे हैं।

वर्तमान में चल रही अफवाहों के मुताबिक अंडरटेकर समरस्लैम पर वापसी कर सभी को हैरान कर सकते हैं। वास्तव में अगर ऐसा होता है तो यह फैंस के लिए किसी बोनस से कम नहीं होगा, हालांकि सवाल यह है कि वापसी समरस्लैम में वापसी के लिए वह किस सुपरस्टार से मुकाबला करेंगे। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 7 संभावित मुकाबलों की जो समरस्लैम पर अंडरटेकर की वापसी के लिए हो सकते हैं।




द अंडरटेकर बनाम रोमन रेंस


Never say N

अगर सैथ रॉलिंस समरस्लैम पीपीवी पर ब्रॉक लैसनर का सामना करते हैं कि तो इस बात की संभावना और बढ़ जाएगी की रोमन रेंस को किसी दूसरे सुपरस्टार्स के साथ बुक करना होगा। विंस के गोल्डन बॉय के रुप में रोमन रेंस को अंडरटेकर के साथ आसानी से बुक किया जा सकता है। इस मुकाबले में रिटायरमेंट का एंगल लेना उतना सही नहीं होगा जितना ये कि अंडरटेकर वापसी के बाद रोमन रेंस को पूरी तरह से खत्म कर दें।

समरस्लैम WWE का दूसरा सबसे बड़ा पीपीवी है और इसको ध्यान में रखते हुए अगर WWE अंडरटेकर बनाम रोमन रेंस का मुकाबला बुक करता है तो निश्चित रुप से यह इस पीपीवी का सबसे धमाकेदार मुकाबला होगा।
1 / 7 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...