Create
Notifications

Monday Night Raw के 'गो होम' एपिसोड के लिए 7 बड़ी भविष्यवाणियां (13 अगस्त, 2018)

Aarti Sharma
visit

इस हफ्ते समरस्लैम से पहले रॉ का आखिरी एपिसोड होने वाला है। यह बताने की जरूरत नहीं है कि लाखों फैंस इस एपिसोड का इंतज़ार कर रहे हैं। पिछले हफ्ते पॉल हेमन ने काफी अच्छा प्रोमो दिया जब उन्होंने लैसनर और उनके बिताए गए पलों के बारे में बातें की। हालांकि, दो हफ़्तों पहले लैसनर ने इनपर हमला किया था लेकिन उनके एडवोकेट को कोई शक नहीं है कि लैसनर, रोमन रेंस को समरस्लैम में हराने वाले हैं। आइए जानते हैं कि समरस्लैम से पहले रॉ म इस एपिसोड में कौन सी चीजें हो सकती हैं।

#1 चैंपियनशिप रिटेन करेंगे द 'बी' टीम

B-Team would be looking to prove themselves once again.

द बी टीम ने कई बार "द डिलीटर्स ऑफ वर्ल्ड" को हराया है। हालांकि, पिछले हफ्ते इस टीम ने काफी अलग अंदाज में चैंपियंस बनाम द रिवाइवल के मैच में दखल दिया था। इसके चलते फैंस को इस हफ्ते एक ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलेगा। लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि इतनी जल्दी बी टीम टाइटल को गंवाएगी।

#2 एवोल्यूशन पीपीवी की तैयारी

Would she be the part of the commenting team at Evolution as well?

कुछ दिनों पहले घोषणा की गई कि रैने यंग इस हफ्ते रॉ की कमेंट्री टीम का हिस्सा होंगी। वह जॉनथन कोचमैन की जगह वहां मौजूद होंगी। हालांकि, WWE विमेंस पे-पर-व्यू के लिए सिर्फ विमेंस कमेंट्री टीम चाहेगी। रैने यंग को इस काम में डालना WWE का इस दिशा में पहला कदम होगा।

#3 सैथ रॉलिंस तैयार करेंगे स्पेशल प्लान

सैथ रॉलिन्स इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लगातार मुकाबले हार रहे हैं। पिछले हफ्ते उन्हें यह पता लगा कि डॉल्फ ज़िगलर से अपनी चैंपियनशिप को वापस लेने के लिए उन्हें एक प्लान की जरूरत है। उनके पास कई विकल्प मौजूद हैं। जेसन जॉर्डन अपनी वापसी कर कर उनकी मदद कर सकते हैं। इसके अलावा डीन एम्ब्रोज की वापसी भी हो सकती है।

#4 ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम जिंदर महल

Strowman would be looking to get retribution, if the match indeed happens.

पिछले हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन, जिंदर महल के खिलाफ काउंट-आउट के जरिए मैच को हार गए थे। अगर ऐसा केविन ओवंस के खिलाफ होने वाले समरस्लैम मैच के दौरान भी होता है तो वह अपने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को अलविदा कह देंगे। इस हफ्ते हमें इस मैच का री-मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि, इस बार परिणाम अलग हो सकते हैं क्योंकि स्ट्रोमैन किसी भी गलती को दोहराना नहीं चाहेंगे।

#5 नटालिया को टारगेट करेंगी एलेक्सा ब्लिस

Desperate times need desperate measures.

एलेक्सा ब्लिस ने पिछले हफ्ते रोंडा राउजी पर हमला किया जब उन्होंने एलिसिया फॉक्स को अपने डेब्यू मैच में हराया। अभी, यह कहना एकदम सही होगा ब्लिस किसी भी तरह से राउजी को सीधे तरीके से नहीं हरा सकती हैं। हालांकि एलेक्सा ने पहले भी यह दिखाया है कि वह अपने से ताकतवर विरोधी की कमजोरी को आसानी से जान लेती हैं।

#6 समरस्लैम के लिए बिल्ड-अप और आगे की स्टोरीलाइन

SummerSlam should be a wrap for the storyline between these two Superstars.

फिन बैलर फिलहाल बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मजबूत नज़र आ रहे हैं। यह बताने की जरूरत नहीं है कि रोमन रेंस के खिलाफ हारने के बाद बैलर ने कॉर्बिन को कूप डी ग्रा दिया था। पिछले हफ्ते रूबी रायट ने अपनी वापसी की जिससे साशा बैंक्स और बेली को टैग टीम मुकाबला हारना पड़ा। इस हफ्ते हमें एक और री-मैच मैच दिख सकता है जिसमें रूबी रिंगसाइड मौजूद होंगी। हालांकि, कर्ट एंगल बैंक्स और बेली को एक पार्टनर दे सकते हैं ताकि यह मुकाबला सिक्स विमेन टैग टीम मैच बन जाए। बॉबी लैश्ले और इलायस रॉ में एक बार फिर भिड़ेंगे। इन दोनों के लिए समय में कोई मुकाबला कंफर्म नहीं है।

#7 ब्रॉक लैसनर आएंगे नज़र

This face off is a must happen on this week's Raw.

पिछले एक साल में लैसनर रॉ में काफी कम दिखाई दिए हैं। अफवाहें हैं कि वह समरस्लैम से पहले की रॉ में नज़र आएंगे।अगर ऐसा होता है तो रोमन रेंस मैच से पहले यूनिवर्सल चैंपियन पर हमला करना पसंद करेंगे। इससे इन दोनों के बीच झगड़ा हो सकता है जिससे कर्ट एंगल को पूरे लॉकर रूम को बुलाना पड़े। लेखक- पुनीत क़ानूगा अनुवादक- आरती शर्मा

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now