7 पूर्व और मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो 2018 में माता-पिता बने

WWE रिंग में फैन्स को अपने परफॉर्मेंस से सराबोर करने के साथ-साथ WWE सुपरस्टार्स अपने परिवार का भी ध्यान रखते हैं।साल के 300 दिन अपनों से दूर रहना आसान नहीं होता, खासकर तब जब आपके परिवार में एक नया सदस्य आया हो। लेकिन अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए WWE सुपरस्टार्स इन सारी कठिनाइयों का सामना करते हैं।

यहां 7 पूर्व और मौजूदा WWE सुपरस्टार्स है जो 2018 में माता-पिता बनें:

#7 टकर नाइट

पिछले कुछ महीनों से NXT में हैवी मैशिनरी टैग-टीम के सदस्य टकर नाइट WWE यूनिवर्स को काफी प्रभावित कर रहे हैं।लेकिन टकर पिछले कुछ समय से NXT टीवी से गायब है क्योंकि उनकी पत्नी ने अपनी पहली संतान को जन्म दिया। टकर की बेटी केंजी लोवी कूपर का जन्म 21 जून को हुआ।

टकर ने ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में सरप्राइज़ एंट्री की थी और WWE COO ट्रिपल एच की मानें तो वह आगे चलकर बहुत बड़े स्टार बनने वाले हैं।

#6 स्टेसी कीब्लर

स्टेसी कीब्लर ने एक्टिंग जगत में करियर बनाने के लिए 2006 में WWE छोड़ा लेकिन इस पूर्व नाइट्रो गर्ल को एक्टिंग जगत में कुछ खास सफलता नहीं मिली।

कुछ सालों तक कीब्लर का नाम हॉलीवुड आइकॉन जॉर्ज क्लूनी के साथ जोड़ा गया लेकिन 2012 में क्लूनी से अपने ब्रेक-अप के बाद कीब्लर ने 2014 में फ्युचर ऐड्स के CEO जेरेड पोबरे से शादी की और जून 18 को कीब्लर ने अपने बेटे बोधी ब्रूक्स को जन्म दिया। ।

#5 मारिया कनेलिस और माइक बैनेट

मरिया पहले WWE में कंपनी के डिवाज़ सर्च के माध्यम से जुड़ीं जहां उन्हें बैकस्टेज इंटरव्यूवर का काम दिया गया। 2010 में WWE छोड़ने के बाद मरिया ने ROH और TNA में काम किया और यहीं वह अपने पति माइक बैनेट से मिलीं।

इस जोड़ी ने 2014 में शादी की और पिछले साल के मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू में वापसी की। 3 अप्रैल को इस जोड़ी ने अपने बेटी फ्रेड्रिका मून के जन्म का एलान किया।

#4 द रॉक

द रॉक इस वक्त हॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार है लेकिन उन्हें उनके WWE करियर के लिए याद रखा जाएगा। 17 अप्रैल, 2018 को रॉक की मौजूदा गर्लफ्रैंड लॉरेन हैशियन ने उनकी बेटी टियाना गिया को जन्म दिया। टियाना, हैशियन और रॉक की दूसरी संतान हैं।

#3 मरीस और द मिज़

द मिज़ ने 2017 के अंत में एलान किया कि मरीस उनके पहले संतान की मां बनने जा रही हैं। मार्च 27, 2018 को मरीस ने अपनी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम इन्होंने मोनरो स्काई मिज़ानिन रखा।

#2 चैड गेबल

पूर्व टैग टीम चैंपियन चैड गैबल के लिए यह साल कुछ खास नहीं रहा हैं। सुपरस्टार शेकअप में रॉ पर ड्राफ्ट किए जाने के बाद गैबल को कुछ टॉप सुपरस्टार्स से भिड़ने का मौका मिला लेकिन फिलहाल वह टीवी पर कम ही दिखाई देते हैं।

जनवरी में गैबल की पत्नी ने उनकी दूसरी बेटी मेडो एन को जन्म दिया।

#1 क्रिस्टी हैमी

क्रिस्टी हैमी ने 2004 में WWE का पहला डिवाज़ सर्च कॉन्टेस्ट जीता था जिसके बाद 2005 में हुए रैसलमेनिया 21 में उन्होंने विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिश स्ट्रैटस का सामना किया।

2010 में हैमी ने चार्ली पैटरसन से शादी की और 2015 में हैमी ने अपनी पहली बेटी चार्ली रोज़ को जन्म दिया। 2017 में हैमी ने एक साथ चार बच्चों को जन्म देने की घोषणा की और जनवरी 6, 2018 में हैमी ने हैमी ली पैटरसन, जगर जेम्स पैटरसन, क्विन यूजीन पैटरसन और सुन्नी सु पैटरसन को जन्म दिया।

लेखक - फिलिप मैरी , अनुवादक - संजय दत्ता

App download animated image Get the free App now