Create
Notifications

7 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिन्हें एक बार फिर कंपनी का हिस्सा बनने का मौका मिलना चाहिए

Modified 27 Feb 2018

WWE में एक चीज़ अक्सर देखी गयी है। हर साल रैसलमेनिया के बाद WWE कुछ सुपरस्टार्स को रिलीज कर देती है। मुख्य रोस्टर से कुछ स्टार्स रिलीज़ किये जाते हैं तो वहीं NXT से भी स्टार्स को बाहर का दरवाजा दिखाया जाता है।

कई स्टार्स को उनकी इच्छा के विरुद्ध भी रिलीज़ किया जाता है। उसमें से ऐसे भी कई होते हैं जो बदलना चाहते हैं ताकि वो कंपनी से जुड़े रहने का एक मकसद दे सकें। लेकिन ज्यादातर समय कुछ चीज़ें आपके हाथ मे नहीं होती।

अगर आप पिछले कुछ सालों में रिलीज़ किये गए स्टार्स पर नज़र डालेंगे तो आपको पता चलेगा कि उसमें से कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्हें रिलीज़ करना गलत था और उन्हें एक मौका और मिलना चाहिए। हो सकता है वो इस मौके का फायदा उठाकर अपने आप को साबित कर सकें।

ये रहे WWE के कुछ पूर्व सुपरस्टार्स जिन्हें दोबारा कंपनी का हिस्सा बनने का मौका मिलना चाहिए।

#7 जस्टिन रॉबर्ट्स

कई मौकों पर WWE रिंग अनाउंसर के काम को कम महत्व दिया जाता है और कंपनी में उनके स्थान को कम आंका जाता है। रिंग अनाउंसर को सुपरस्टार्स जैसी ट्रेनिंग से नहीं गुज़रना पड़ता। लेकिन इस बात से WWE प्रोग्रामिंग में रिंग अनाउंसर्स का महत्व कम नहीं पड़ता।

रिंग अनाउंसर्स का जिक्र होने पर सबसे बड़ा पहला नाम हॉवर्ड फीनकेल का आता है। फिंक के पास हॉल ऑफ फेम में जगह बनाने की सभी खूबियां हैं और उन्होंने रिंग अनाउंसर्स का एक बेंचमार्क सेट किया था।

वहीं जस्टिन रॉबर्ट्स ने साल 2002 में अपना करियर की शुरुआत की और उस बेंचमार्क तक पहुंचने की कोशिश करने लगे। हैरानी की बात ये है कि वो लेजेंड के लगभग करीब पहुंच चुके थे। लेकिन उन्हें 2014 में रिलीज़ कर दिया गया और फिर बाहर उन्हें ढेर सारा काम मिलने लगा। वो बॉक्सिंग मैच, MMA और कई इंडिपेंडेंट शो के अनाउंसर रह चुके हैं।

1 / 7 NEXT
Published 27 Feb 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now