COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

7 मुकाबले जो SummerSlam 2018 में जरूर होने चाहिए

26   //    22 Jul 2018, 13:06 IST
एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के बाद WWE के अगले पीपीवी समरस्लैम के लिए अफवाहों का दौर शुरू हो गया है। इस पीपीवी में अब बस कुछ हफ्तों का ही समय बाकी रह गया है। ऐसे में यह सही समय है कि पीपीवी के तमाम पहलुओं पर चर्चा की जाए। जैसा की हमें हर साल समरस्लैम पीपीवी पर बड़े मुकाबले देखने को मिलते हैं कुछ ऐसा ही इस बार भी समरस्लैम में देखने को मिल सकता है।

फिलहाल इस पीपीवी के लिए 4 मुकाबलों का एलान हो चुका हैं। जिसमें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला मुकाबला सबसे खास है। लेकिन इसके अलावा 7 ऐसे मुकाबले हैं जिन्हें इस पीपीवी में होने की जरूरत है। इसी कड़ी में हम उन 7 मुकाबलों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें इस पीपीवी में जरूर होने चाहिए।

एंड्राडे सिएन अल्मास बनाम रूसेव (किकऑफ)




इस हफ्ते के स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स के खिलाफ एंड्राडे सिएन अल्मास की परफॉर्मेंस देखने के बाद इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि एंड्राडे सिएन अल्मास समरस्लैम पीपीवी पर मुकाबले के बिल्कुल हकदार हैं। हालांकि जैफ हार्डी के शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ टाइटल गंवाने के बाद एंड्राडे सिएन अल्मास के लिए शो पर कोई जगह नहीं हैं।

लेकिन WWE चाहे तो उन्हें रूसेव के साथ बुक कर सकता है। एक्ट्रीम रूल्स पर हार के बाद रूसेव को भी एक मुकाबले की सख्त जरूरत है और यह मुकाबला उन्हें हील बनने में मदद करेगा।
1 / 7 NEXT
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...