Create
Notifications

7 चौंकाने वाली चीजें जो हमें Fastlane 2018 में देखने को मिल सकती हैं

Sanjay Dutta

फास्टलेन रैसलमेनिया से पहले एक अनचाहा रोडब्लॉक लग रहा है लेकिन हमें लगता है कि इस शो में कुछ ऐसे मैच है जो हमें चौंका सकते हैं। जल्दबाजी में डाला गया WWE चैंपियनशिप सिक्स पैक चैंलेज ना सिर्फ एक बेहतरीन मैच होगा बल्कि यह मैच हमें चौंका सकता है।

इस सूची हम नजर डालेंगे उन चौंकाने वाली चीजों पर जो हमें Fastlane 2018 में दिखने को मिल सकती हैं।

#7 असुका देंगी द क्वीन को चुनौती

फास्टलेन में शार्लेट का स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप सफलतापूर्वक डिफेंड करना लगभग तय है। लेकिन अब सवाल यह है कि रैसलमेनिया में उन्हें चुनौती कौन देगा?

रैसलमेनिया में द क्वीन के लिए असुका से बेहतर प्रतिद्वंदी और कोई नहीं हैं। विमेंस रेवोल्युशन में इन दोनों का योगदान अतुलनीय है और इन दोनों में रैसलमेनिया में लड़ते हुए देखना किसी सपने से कम नहीं होगा।

इसके अलावा WWE रैसलमेनिया में नाया जैक्स बनाम एलेक्सा ब्लिस की ओर जाती हुई दिख रही है, जिसका मतलब है कि रैसलमेनिया में हमें असुका बनाम शार्लेट देखने को मिल सकता हैं।

#6 रैंडी आॅर्टन बनाएंगे इतिहास

रैंडी आॅर्टन ने अपने 18 साल के WWE करियर में हर एक चैंपियनशिप जीती हुई है, सिवाय यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के। लेकिन रविवार को वह इतिहास बना सकते हैं।

आॅर्टन का फेस रन काफी ठंडा रहा है और वह बॉबी रूड को हराकर WWE के दसवें ग्रैंड स्लैम चैंपियन बन सकते हैं। हालांकि अगर रैसलमेनिया से पहले हील आॅर्टन हील बन जाते हैं, तो रूड को बेबीफेस बनने का मौका मिलेगा।

#5 जिंदर महल हस्तक्षेप नहीं करेंगे

द माॅर्डन डे महाराजा के यूएस चैंपियनशिप में हस्तक्षेप करने से रैसलमेनिया में उनके, रूड और आॅर्टन के एक ट्रिपल थ्रेट मैच की नींव रखी जा सकती है। लेकिन हमें नहीं लगता कि इससे किसी को फायदा होगा।

महल पिछले कुछ हफ्तों से NFL लाइनबैक रॉब ग्रॉन्कोव्स्की को चुनौती दे रहे हैं और अगर कीमत सही रही तो हम दोनों को रैसलमेनिया में एक-दूसरे से भिड़ते हुए देख सकते हैं।

#4 रूसेव शिंस्के नाकामुरा को हराएंगे

स्मैकडाउन लाइन के दो लोकप्रिय सुपरस्टार्स को एक-दूसरे से भिड़ाने में ही समझदारी है और WWE इस मौके को नहीं गंवाया है। रूसेव को एक बड़े जीत की जरूरत है और नाकामुरा की हार उनके रैसलमैनिया प्लान पर कोई असर नहीं डालेगी क्योंकि वह पहले रैसलमेनिया के लिए अपना टिकट कटवा चुके हैं।

इन दोनों के बीच यह मैच काफी मजेदार होगा और अगर रूसेव सभी को चौंकाकर यह मैच जीत लेते हैं तो यह 'रूसेव डे' के लिए भी काफी फायदेमंद साबित हो सकती हैं।

#3 बैकी लिंच बनेंगी हील

फास्टलेन में बैकी लिंच और नेओमी की टीम नटालिया और कार्मेला से भिड़ेगी। हमें लगता है कि बैकी लिंच को पिछले कुछ महीनों में पीछे धकेल दिया गया है और उन्हें अपने चरित्र में बदलाव करने की जरूरत है।

बैकी लिंच का हील टर्न और शार्लेट के खिलाफ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए विवाद उन्हें एक बार फिर से शीर्ष पर पहुंचा सकता हैं।

#2 एजे स्टाइल्स हारेंगे WWE चैंपियनशिप

फैन्स चाहते हैं कि एजे स्टाइल्स बनाम शिंस्के नाकामुरा रैसलमेनिया का मेन इवेंट हो लेकिन हमें यह नहीं पता कि विंस मैकमैहन क्या चाहते हैं? जॉन सीना इस मैच को जीतकर न सिर्फ 17 बारे के वर्ल्ड चैंपियन बनेंगे बल्कि इससे हमें रैसलमेनिया में स्टाइल्स, नाकामुरा और सीना के बीच एक ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलेगा।

आफवाहें आ रही है कि इस मैच में अंडरटेकर भी हस्तक्षेप करेंगे और सीना के साथ अपने रैसलमेनिया मैच की नींव रखेंगे। लेकिन स्टाइल्स के हारने से ज्यादा हमें ज्यादा भौंचक्का डॉल्फ ज़िग्लर के WWE चैंपियनशिप जीतने से होगी।

#1 केविन ओवंस और सैमी जेन एक-दूसरे को धोखा नहीं देंगे

WWE चैंपियनशिप सिक्स पैक चैंलेज मैच में कई कहानियां कही जाने वाली है, जिनमें से एक केविन ओवंस और सैमी जेन की दोस्ती हैं। यह दोनों जल्द ही एक-दूसरे से बिछड़कर एक-दूसरे के खिलाफ जंग छेड़ने वाले हैं।

लेकिन हमें लगता है कि इसे अभी के लिए स्थगित करना चाहिए क्योंकि यह दोनों स्मैकडाउन के टैग टीम को निखार सकते हैं और उन्हें रैसलमेनिया में टैग टीम चैंपियनशिप मैच में होना चाहिए।

इंडिपेंडेंट जगत के इन दो दिग्गजों का रैसलमेनिया में टैग टीम चैंपियनशिप जीतन एक बेहतरीन कहानी होगा और यह कहानी रैसलमेनिया जैसे बड़े मंच पर कही जानी चाहिए।

लेखक - लेनार्ड सुरराउ, अनुवादक - संजय दत्ता

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...