Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

7 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी छोड़ने का सोच रहे हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:21 IST

# लियो रश

Enter caption

इस लिस्ट में बाकी सुपरस्टार्स से अलग लियो रश सोचते हैं कि उन्हें उनके काम के मुताबिक पैसे अदा नहीं किए जा रहे हैं। वो WWE 205 लाइव के टॉप पर पहुँचना चाहते हैं और साथ ही साथ कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में भी शामिल होने का सपना है इस 24 साल के युवा सुपरस्टार का।

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि लियो रश मल्टी-टैलेंटेड सुपरस्टार हैं लेकिन वो एक ऐसी कंपनी का हिस्सा हैं जहां अच्छे बॉडी साइज़ और वेट वाले एथलीट्स को ज्यादा तवज्जो दी जाती है। उन्होंने खुद को कंपनी से रिलीज़ किए जाने की मांग भी कर दी है, अब बस इंतज़ार है तो सिर्फ कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने का।


# रुसेव और लाना

Enter caption

शायद आप भी इस बात से सरोकार रखते हैं कि रुसेव और लाना काफी समय से WWE की ख़राब रणनीतियों का शिकार हैं। उनके टैलेंट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने न केवल हील किरदार बखूबी निभाया बल्कि उनका बेबीफेस किरदार भी सफल रहा था।

विश्व भर में लोकप्रियता उन्हें 'रुसेव डे' सफर के दौरान मिली। इसी दौर में उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनने का मिला, दुर्भाग्यवश दोनों मौके खाली रहे और वो कभी चैंपियन बन ही नहीं पाए। यदि उन्हें अच्छे मौके दिए गए होते तो यह जोड़ी इस कंपनी में बहुत कुछ हासिल कर चुकी होती।

PREVIOUS 3 / 4 NEXT
Published 06 Jun 2019, 11:15 IST
Advertisement
Fetching more content...