Create

WWE न्यूज़: 7 बार के WWE चैंपियन की WrestleMania 35 में वापसी होना लगभग तय

The WWE is discussing possible WrestleMania 35 angles for the Deadman.

रैसलवोट्स के मुताबिक, रैसलिंग लैजेंड द अंडरटेकर रैसलमेनिया 35 का हिस्सा बन सकते हैं। इस खबर के आने के बाद रैसलिंग की दुनिया में एक ख़ुशी की लहर है क्योंकि अबतक यही कयास लग रहे थे कि इस लैजेंड की शो में शायद इस साल एंट्री ना हो, जिसको इन्होंने फेमस बनाया।

दरअसल पिछले साल क्राउन ज्वेल में केन के साथ एक टैग टीम बनाकर डीएक्स के साथ लड़ने वाले अंडरटेकर को उस शो में हार का सामना करना पड़ा था, और उसके बाद से उन्हें रिंग में नहीं देखा गया है। हालांकि अंडरटेकर ने अपने किरदार से हटकर पैस्टर एड यंग के साथ कई इंटरव्यूज़ में अपनी निजी ज़िन्दगी, रैसलिंग, मिशेल मैक्कूल और अन्य मुद्दों पर काफी खुलकर बात की है।

इस दौरान उन्होंने ये भी ज़ाहिर किया कि वो अब WWE के साथ कम काम करना चाहेंगे और अगर उन्हें एक हल्का शेड्यूल दिया जाए तो वो आनेवाले सालों में भी कुछ मैच ज़रूर लड़ना चाहेंगे। रैसलवोट्स रैसलिंग खासकर WWE से जुडी खबरों को देने के लिए काफी प्रसिद्ध है, और जब उनके पास अंडरटेकर और रैसलमेनिया से जुड़े काफी सवाल आए तो उन्होंने एक ट्वीट में ये जवाब दिया।

(हमारे पास अंडरटेकर और रैसलमेनिया से जुड़े काफी सवाल आए हैं और हम इस समय ये बताना चाहेंगे कि अंडरटेकर शो का हिस्सा बनेंगे। उनसे जुडी बातचीत बैकस्टेज का हिस्सा ज़रूर थी, लेकिन उनके बारे में कोई भी औपचारिक घोषणा नहीं है। वैसे भी उनसे जुडी हर बातचीत काफी गोपनीय होती है।)

हम ये आशा करते हैं कि अंडरटेकर इस शो का हिस्सा ज़रूर बनेंगे, क्योंकि उनका होना ही रोमांच बढ़ा देता है। अगर उन्हें एक हल्का शेड्यूल देकर कंपनी उनको अगले कई साल काम करवा सकती है तो उससे ना सिर्फ कंपनी बल्कि बिज़नेस को फायदा होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment