Create
Notifications

7 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स फूट-फूटकर रोए 

Subham Pal
ANALYST

3.WWE सुपरस्टार एडी गुरेरो की मौत

रेसलमेनिया 20 में आइकॉनिक मोमेंट के एक साल बाद WWE सुपरस्टार एडी गुरेरो की साल 2005 में मौत हो गई है। एडी गुरेरो की 38 साल की उम्र में मौत प्रो रेसलिंग की दुनिया में शोक की लहर फैल गई थी। यही नहीं, उनकी मृत्यु के बाद हुआ रॉ का शो काफी इमोशनल था और इस शो के दौरान एडी गुरेरो को ट्रिब्यूट देते वक्त WWE सुपरस्टार्स की आंखों में आंसू थे।

2.WWE विमेंस सुपरस्टार बैकी लिंच की प्रेगेंसी

बैकी लिंच ने कुछ समय पहले रॉ में अपने प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए सबको चौंका दिया था और इस घोषणा के बाद उन्होंने अपना रॉ विमेंस टाइटल मनी इन द बैंक विनर असुका को सौंप दिया था। आपको बता दें, बैकी की घोषणा से पहले असुका को उनके प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं पता था और बैकी की घोषणा के बाद बैकी, असुका के बीच हुआ इमोशनल मोमेंट असली था।

1.WWE Wrestlemania 24 में शॉन माइकल्स vs रिक फ्लेयर का मैच

रेसलमेनिया 24 में प्रो रेसलिंग इतिहास के के दो आइकॉनिक सुपरस्टार्स रिक फ्लेयर और शॉन माइकल्स की टक्कर देखने को मिली थी और मैच के शर्त के अनुसार, मैच हारने के कारण रिक फ्लेयर को रिटायर होना पड़ा था। इन दोनों ही लैजेंड सुपरस्टार्स के लिए यह काफी इमोशनल मोमेंट था और मैच के बाद शॉन, रिक को गले लगाने के बाद वहां से चले गए।

यही नहीं, मैच के बाद फैंस द्वारा चीयर करने के कारण रिक फ्लेयर भी भावुक हो गए थे और उस वक्त वह रिंग में फूट-फूटकर रोने लगे थे।

PREVIOUS 3 / 3
Edited by Ankit
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now