Create
Notifications

7 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स फूट-फूटकर रोए 

द शील्ड
द शील्ड
Subham Pal
ANALYST

कई लोगों के लिए WWE का हिस्सा बनना किसी सपने से कम नहीं होता है और किसी भी रेसलर को WWE सुपरस्टार बनने के लिए काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। भले ही, WWE एक रेसलिंग कंपनी हो लेकिन कई बार WWE में ऐसा देखा गया है जहां सुपरस्टार्स असली में भावुक हो गए थे। रोमन रेंस ने जब ल्यूकीमिया का ऐलान किया था तब भी WWE सुपरस्टार्स की आंखे नम थी लेकिन उससे ज्यादा काफी बार रेसलर्स रो पड़े हैं।

ये भी पढ़ें: 3 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो जल्द ही रिंग में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 7 मौकों का जिक्र करने वाले हैं जब WWE सुपरस्टार्स फूट-फूटकर रोए थे।

7.WWE के दिग्गज सुपरस्टार शॉन माइकल्स की रिटायरमेंट सेरेमनी

शॉन माइकल्स WWE में अपने करियर के दौरान कई बेहतरीन मैचों का हिस्सा रहे हैं और आपको बता दें, वह WWE से दो मौकों पर रिटायर ले चुके हैं। उन्होंने पहला रिटायरमेंट साल 1998 में बैक इंजरी के कारण लिया था जबकि दूसरी बात रिटायरमेंट उन्होंने साल 2010 में लिया।

रेसलमेनिया 26 में द अंडरटेकर से मैच हारने के बाद शॉन माइकल्स ने मैच के शर्त के अनुसार WWE से रिटायरमेंट ले लिया। आपको बता दें, रेसलमेनिया के बाद हुये रॉ में शॉन ने एक भावुक स्पीच दी और इस दौरान उन्होंने ट्रिपल एच, विंस मैकमैहन और अपने पुराने दुश्मन ब्रेट हार्ट सहित अपने सभी फैंस को धन्यवाद दिया।

6.WWE सुपरस्टार रोमन रेंस का ल्यूकीमिया का घोषणा करना

समरस्लैम 2018 में यूनिवर्सल चैंपियन बनने के कुछ महीनों बाद ही रोमन रेंस ने खुद को ल्यूकीमिया होने की घोषणा कर सभी को चौंका दिया था। रोमन ने ल्यूकीमिया होने की घोषणा करते हुए काफी इमोशनल स्पीच दिया था और इस स्पीच के बाद रोमन के आंखों में आंसू आ गए थे।

स्पीच खत्म होने के बाद रोमन का रैम्प पर जाकर सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज को गले लगाना भी काफी भावुक पल था और इस दौरान सैथ और एम्ब्रोज भी काफी भावुक हो गए थे।

1 / 3 NEXT
Edited by Ankit
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now