WWE

7 रैसलर्स जिन्हें अगले 2 सालों में WWE को छोड़ देना चाहिए

इस लिस्ट में शामिल कुछ रैसलर्स जल्द ही WWE छोड़ देना चाहिए।

पिछले कुछ सालों में WWE पूरी तरह बदल गया है। कंपनी ने केवल रैसलर्स पर निर्भर होना बंद कर टैलेंट को महत्व देना शुरू कर दिया है फिर चाहे वह टैलेंट इंडिपेंडेंट सर्किट से ही क्यों न हो। हालांकि कुछ साल तक पहले ऐसा नहीं होता था लेकिन NXT में  दुनिया भर से आने वाले टैलेंट WWE रोस्टर का अहम हिस्सा बन गए।

हालांकि कई टैलेंट ऐसे होते हैं जिन्हें मेन रोस्टर में आने के बाद स्पॉटलाइट में आने का मौका नहीं मिलता है जिसके वह हकदार थे। हालांकि कई टैलेंट ऐसे होते हैं जो WWE में सब कुछ हासिल कर लेते हैं लेकिन इसके पीछे WWE का पूरा हाथ होता है। ऐसे में उन टैलेंट को जिन्हें यहां पर खुद को चमकने का मौका नहीं मिला उन्हें दूसरी जगह जाकर अपने भविष्य  के बारे में सोचना चाहिए। इसी कड़ी में हम उन 7 रैसलर्स की बात करने जा रहे हैं जिन्हें अगले दो सालों में WWE को छोड़ देना चाहिए।



डॉल्फ ज़िगलर

<p>
डॉल्फ ज़िगलर लंबे समय से WWE में बिग पुश की तलाश में हैं। स्मैकडाउन लाइव पर उनकी द मिज के साथ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन के बाद उनके लिए रोस्टर पर कुछ खास नहीं रहा है। उनकी प्रोमो स्किल को देखते हुए वह लाइमलाइट में आने के पूरे के हकदार हैं लेकिन ये उनका दर्भाग्य है कि उन्हें उतने मौके नहीं मिले जितने उन्हें मिलने चाहिए थे।

अगले दो सालों में डॉल्फ ज़िगलर को इस बात का ध्यान रखान होगा कि कंपनी में उनके लिए क्या बाकी है और वह किस लेवल तक आगे जा सकते हैं और उनकी बुकिंग कैसी होने वाली है। लेकिन अभी जिस तरह से सारी चीजें चल रही हैं कि उसमें ज़िगलर को शायद यह एहसास हो गया है कि उन्हें जल्द WWE छोड़ देना चाहिए।
Page 1 of 7 Next