COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

7 लैजेंड्स जो WWE Evolution पीपीवी में नज़र आएंगी

टॉप 5 / टॉप 10
4.56K   //    Timeless

Evolution is shaping up to be huge!

28 अक्टूबर 2018 को WWE में एक नया इतिहास बनेगा, जब पहली बार ऑल विमेंस WWE पीपीवी एवोल्यूशन का आयोजन किया जाएगा। WWE के इतिहास में आज तक कभी ऐसा नहीं हुआ कि एक पीपीवी में केवल विमेंस रैसलर्स ही नज़र आईं हो।

WWE ने इस पीपीवी के लिए कई बड़े मुकाबले बुक कर दिए हैं। रोंडा राउजी बनाम निकी बैला, बैकी लिंच बनाम शार्लेट फ्लेयर समेत कई मुकाबले शामिल हैं। इसके अलावा इस पीपीवी में विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैटल रॉयल भी देखने को मिलेगी। इस पूरे इवेंट में 50 से ज्यादा WWE की फीमेल सुपरस्टार्स नज़र आएंगी।

जैसा हम सब जानते हैं कि WWE अपने लगभग सभी पीपीवी में कई चौंकाने वाली वापसी और कई दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी जरूरत करवाता है। ऐसे में एवोल्यूशन पीपीवी से अलग नहीं है। WWE ने इस पीपीवी के लिए अभी तक 7 लैजेंड्स की घोषणा कर दी है जो एवोल्यूशन पीपीवी में नज़र आएंगी।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 7 लैजेंड्स पर जो WWE एवोल्यूशन पीपीवी में नज़र आएंगी।

ट्रिश स्ट्रेटस

The WWE Hall of Famer has been very present in the build up

इस लिस्ट में पहली लैजेंड्री सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि ट्रिश स्ट्रेटस हैं। 6 बार विमेंस चैंपियन रह चुकीं ट्रिश स्ट्रैटस WWE की सबसे पॉपुलर फिमेल सुपरस्टार रही हैं। ऐसे में इस लिस्ट में पहले नंबर पर उनका नाम आना कोई चौंकाने वाली बात नहीं है।

ट्रिश स्ट्रेटस लंबे समय से रैसलिंग से दूर थीं लेकिन इस साल हुए विमेंस रॉयल रंबल में उन्होंने वापसी की। इसके बाद ट्रिश स्ट्रेटस अब WWE एवोल्यूशन पीपीवी का हिस्सा बनने जा रही हैं। एवोल्यूशन पीपीवी में ट्रिश स्ट्रेटस एक टैग टीम मुकाबले में शामिल होंगी, जहां उनकी पार्टनर लीटा होंगी।

ट्रिश स्ट्रेटस और लीटा की जोड़ी एलेक्सा ब्लिस और मिकी जेम्स की जोड़ी से मुकाबला करेगी। आपको बता दें कि ट्रिश स्ट्रेटस ने रॉयल रंबल के बाद से WWE में कोई भी मुकाबला नहीं लड़ा है।

1 / 7 NEXT
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Fetching more content...