Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट के बारे में 8 खास बातें जो फैंस को जरूर जाननी चाहिए

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
27 Nov 2018, 14:58 IST

Enter caption

ब्रे वायट WWE के सबसे काबिल रैसलरों में से एक हैं। द ईटर ऑफ द वर्ल्ड्स भले ही किसी अच्छी स्टोरी का हिस्सा हों या नहीं, फैंस उनकी एंट्री पर पूरा समर्थन देते हैं। वायट का म्यूजिक बजने और पूरे एरीना की लाइट बंद होते ही फैंस अपने सेल फोन की टॉर्चलाइट ऑन कर लेते हैं। इसके जाहिर होता है कि फैंस ब्रे वायट को सपोर्ट कर रहे हैं।

24 नवंबर को हुए स्टारकेड में ब्रे वायट ने महीनों के बाद WWE रिंग में वापसी की। अपनी रिंग वापसी करते हुए ब्रे वायट ने एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन के विरुद्ध जीत हासिल की। अब जब ब्रे वायट की वापसी हो चुकी है, ऐसे में हम उनकी जिंदगी, करियर से जुड़ी बातों पर चर्चा करते हैं जिनके बारे में कम ही रैसलिंग फैंस को जानकारी होगी।

पारंपरिक रैसलिंग के स्टेट चैंपियन रहे हैं वायट


Enter caption

पारंपरिक रैसलिंग से जुड़े इंसान के लिए प्रो रैसलिंग में जाना अधिक मुश्किल नहीं होता। यह बात कर्ट एंगल, ब्रॉक लैसनर, शेल्टन बैंजामिन और बॉबी लैश्ले सरीखे रैसलरों को देखकर कही जा सकती है।

2005 में ब्रे वायट ने स्टेट रैसलिंग चैंपियनशिप जीती। ब्रे वायट ने 275 पाउंड भार वर्ग में लड़कर स्टेट चैंपियनशिप हासिल की। उसके बाद ब्रे वायट प्रो रैसलिंग की तरफ आ गए।


तीसरी पीढ़ी के सुपरस्टार हैं ब्रे वायट


Enter caption

ब्रे वायट की रगों में रैसलरों का खून दौड़ता है। ब्रे वायट का परिवार भले ही मैकमैहन और हार्ट या ऑर्टन परिवार की तरह कामयाब नहीं रहा। मगर ब्रे वायट के बाप-दादा अपने जमाने में अच्छे रैसलर रहे हैं। ब्रे वायट के नाना 50 और 60 के दशक में रैसलर हुआ करते थे।

ब्रे वायट के पिताजी माइक रोटुंडा 80 के दशक में रैसलिंग करते थे। इसके अलावा ब्रे वायट के अंकल बैरी और केंडल विंडहैम भी रैसलर रहे। ब्रे वायट अपने परिवार के सबसे फेमस रैसलर हैं।

WWE से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...