8 मौके जब रैसलर नशे की हालत में पकड़े गए

काफी सारे एक्टर्स, कलाकार और सेलेब्रिटीज़ नशे की हालत में पकड़े गए हैं। प्रो रैसलिंग भी इससे अछूता नहीं रहा है। सभी लोग जानते हैं कि इंटरटेनमेंट बिजनेस में सितारों को एल्कोहॉल और ड्रग्स इस्तेमाल करने पड़ जाते हैं। लेकिन कई मौकों पर वो लिमिट क्रॉस कर जाते हैं और उनको गिरफ्तारी भी देनी पड़ जाती है। आइए ऐसी ही कुछ घटनाओं पर नजर डालते हैं, जब रैसलर्स नशे की हालत में पकड़े गए।

# क्रिस जैरिको और ग्रैगरी हैलम्स

drug 1

WWE फैंस के बीच हरिकेन के नाम से मशहूर ग्रैगरी हैलम्स और क्रिस जैरिको कैन्टकी में एक कैब के अंदर लड़ाई करते हुए मिले। दोनों ने काफी ज्यादा मात्रा ने एल्कोहॉल का सेवन किया हुआ था। क्रिस जैरिको की शराब की लत के बारे में सभी लोग जानते हैं।

# शॉन वॉल्टमैन

drug 2

X-Pac का ड्रग्स औऱ एल्कोहॉल से पुराना नाता रहा है। उन्हें हाइड्रोकोडोन और ड्रग पैराफरनालिया रखने की वजह से अरैस्ट कर लिया गया था। दरअसल ये कोई पहला मौका नहीं था जब उन्हें ड्रग्स या एल्कोहॉल की वजह से गिरफ्तार किया गया।

# जिमी उसो

drug 3

द उसोज़ के जिमी उसो को गलत दिशा में ड्राइविंग करने की वजह से फ्लोरिडा में गिरफ्तार कर लिया था। जांच करने पर उनका ड्रग लेवल काफी ज्यादा पाया गया।

# विलियम रीगल

drug 4

ऐसी घटना आपने शायद ही कभी सुनी होगी। विलियम रीगल को फ्लाइट अटेंडेंट के ऊपर बाथरूम करने की वजह से गिरफ्तार किया। उन्होंने अपनी किताब वॉकिंग ए गोल्डन माइल में लिखा कि जब वो सुबह उठे तो अलास्का की जेल में थे। उन्हें घटना के बारे में कुछ भी याद नहीं था।

#टेड डी बायस जूनियर

Former WWE Superstar Ted DiBiase Jr. speaks Thursday to the Rotary Club at ROCA Restaurant and Bar. (Justin Sellers/The Vicksburg Post)

मिलियन डॉलर मैन टेड डी बायस सीनियर के बेटे को टैम्पा में गिरफ्तार कर लिया गया था। 15 फरवरी 2008 को उन्हें ज्यादा एल्कोहॉल से सेवन कर ड्राइव करने की वजह से अरैस्ट किया।

# जैक स्वैगर

drug 6

2013 में नशे की हालात में होने की वजह से उन्होंने स्मैकडाउन छोड़ दिया। उन्होंने कन्फर्म किया कि उनके ड्रिंक किया है। उसके बाद ऑफिसर्स ने उनकी गाड़ी चैक की और उसमे मैरीजुआना बरामद हुआ।

# जैफ हार्डी

जैफ हार्डी को रैसलिंग की दुनिया के सबसे शानदार हाई फ्लाइर्स में से एक माना जाता है। 2011 के विक्ट्री रोड के मेन इवेंट में जैफ हार्डी हाई फ्लाइंग करते नजर नहीं आए। जैफ हार्डी का सामना टीएनए वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टिंग के साथ हुआ। फैंस इस फाइट को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित थे। लेकिन फैंस को काफी निराशा हुई जब उन्हें पता चला कि जैफ हार्डी ड्रग्स लिए हैं। स्टिंग इससे काफी नाराज हुए, उन्होंने स्कॉर्पियन डैथ ड्रॉप लगाकर मैच को जल्दी खत्म किया

youtube-cover

# स्कॉट हॉल

स्कॉट हॉल एल्कोहॉल को ड्रग्स लेने के लिए बदनाम थे। इस घटना में स्कॉट हॉल एक प्रोमोशन इवेंट के दौरान मौजूद थे। सभी को नजर आ रहा था कि नशे की हालात में हैं। उसके बाद उन्होंने जो कहा वो उनके करियर का सबसे शर्मनाक वाक्या था। स्कॉटी 2 हॉटी जो उस इवेंट में मौजूद रही, उन्हें कहना पड़ा कि ये मेरे करियर का सबसे शर्मनाक पल था।

youtube-cover
लेखक- वैभव शर्मा, अनुवादक- विजय शर्मा