Create
Notifications

8 चीजें जो SummerSlam पीपीवी में जरूर होनी चाहिए

Ankit Kumar
visit

समरस्लैम पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। WWE ने इस पीपीवी को हिट करने के लिए पूरी तैयारियां कर ली है। इस पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ ही समय बाकी रह गया है ऐसे में यह सही समय है कि हम इस पीपीवी के तमाम पहलुओं पर नज़र डालें। WWE ने समरस्लैम के लिए कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं जिनमें से ज्यादातर मुकाबलों में टाइटल डिफेंड किए जाएंगे। जैसा की मैच कार्ड को देखने से लगता है कि समरस्लैम पीपीवी काफी शानदार होने वाला है लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं जो इस पीपीवी पर जरूर होनी चाहिए। निश्चित रूप से यह पीपीवी को हिट बनाने में मदद करेंगी। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 8 चीजों की जो समरस्लैम पीपीवी पर जरूर होनी चाहिए।

द न्यू डे चैंपियन बनें

Could we see the trio become a quartet?

समरस्लैम में ब्लजिन ब्रदर्स बनाम द न्यू डे के बीच स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होना है। इस मुकाबले में फैंस निश्चित रूप से द न्यू डे को चैंपियन बनते देखना चाहते हैं। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि द न्यू डे रोस्टर पर ब्लजिन ब्रदर्स से कहीं ज्यादा पॉपुलर हैं और शानदार हैं।

मनी इन द बैंक ब्रीफकेस का सफलतापूर्वक बचाव करें ब्रॉन स्ट्रोमैन

Braun Strowman

ब्रॉन स्ट्रोमैन पिछले साल से लगातार शानदार परफॉर्मेंस देते आ रहे हैं। इस साल उन्होंने 10 साल के बच्चे के साथ रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीती। इसके अलावा स्ट्रोमैन ने ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल और मनी इन द बैंक में जीत हासिल की। स्ट्रोमैन अब समरस्लैम में केविन ओवंस के खिलाफ मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को डिफेंड करने के लिए केविन से मुकाबला करेंगे। इस मुकाबले में फैंस के साथ हम भी स्ट्रोमैन को जीतते हुए देखना चाहते हैं।

द मिज और डेनियल ब्रायन के मुकाबले का अंत

Daniel Bryan and The Miz is a big money match, but why hasn't WWE pulled the trigger on it?

द मिज और डेनियल ब्रायन के बीच होने वाले मुकाबले का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मुकाबले में अगर डेनियल ब्रायन की जीत होती है तो इनके बीच स्टोरीलाइन यहीं खत्म हो जाएगी लेकिन अगर द मिज जीत हासिल करते हैं तो उनके बीच स्टोरीलाइन आसानी से आगे बढ़ सकती है। इसके बाद हमें समरस्लैम के बाद हैल इन ए सेल पीपीवी पर इनके बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है।

रोंडा राउजी की जीत

R

रोंडा राउजी इस समय WWE में सबसे शानदार विमेंस रैसलर्स में से एक हैं। समरस्लैम में वह एलेक्सा ब्लिस के साथ रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करती नज़र आएंगी। इस मुकाबले में रोंडा को एलेक्सा ब्लिस को हराने के लिए मनी इन द बैंक ब्रीफकेस की जरूरत नहीं होगी। इस मुकाबले में रोंडा राउजी की जीत आगे की स्टोरीलाइन को असानी से बिल्डअप करेगी।

एजे स्टाइल्स की जीत

AJ Styles- the current WWE World Champion!

समरस्लैम में एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। इस मुकाबले में वैसे तो एजे स्टाइल्स की जीत की ज्यादा उम्मीद है। इसका एक कारण यह भी है कि स्मैकडाउन पर WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स से बेहतर कोई सुपरस्टार नहीं है।

शॉर्लेट पर हमला करें बेकी लिंच

Carmella, Charlotte and Becky faced each other

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए शॉर्लेट फ्लेयर, बेकी लिंच और कार्मेला के बीच मुकाबला तय है। बात की जाए अगर बेकी लिंच की तो उनका करियर WWE में कुछ खास नहीं चल रहा है। अपने करियर को फिर से ट्रैक पर लाने के लिए बेकी लिंच को यहां पर जीत हासिल करने की जरूरत है लेकिन अगर बेकी यहां जीत हासिल नहीं करती हैं तो उन्हें इस मुकाबले में शॉर्लेट पर हमला करना चाहिए ताकि आगे उनके और शॉर्लेट के बीच स्टोरीलाइन बिल्डअप हो सके।

रोमन रेंस की जीत

Enter capti

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर एक बार फिर समरस्लैम में मुकाबले के लिए तैयार है। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाले इस मुकाबले में फैंस रोमन रेंस जीतने हुए देखना चाहते हैं। पिछले कई मौको पर लैसनर ने रोमन रेंस को मात दी है। रोमन रेंस ने 2016 के बाद से कोई बड़ा टाइटल नहीं जीता ऐसे में उन्हें यहां पर जीत हासिल करने की सख्त जरूरत है।

स्ट्रोमैन के साथ शामिल हो जाएं पॉल हेमन

Enter c

अफवाहों के मुताबकि लैसनर का WWE में समरस्लैम में होने वाला मुकाबला आखिरी मुकाबला होगा। ऐसे में पॉल हेमन रोस्टर पर अकेले हो जाएंगे जबकि WWE के साथ उनका अनुबंध अभी भी बाकी है। ऐसे में पॉल हेमन के पास स्ट्रोमैन के रूप में अच्छा विकल्प है। यह काफी शानदार होगा अगर स्ट्रोमैन उनके लैसनर की जगह उनके क्लाइंट बनते हैं। लेखक: राय टैंग, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now