COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

 8 WWE सुपरस्टार्स जिनकी किस्मत बहुत बुरी रही

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.57K   //    15 Jan 2019, 18:30 IST

Enter caption

अगर प्रो रैसलिंग में सफल होना है तो भाग्य सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है। किसी रैसलर के पास दुनिया में सबसे अच्छी प्रतिभा हो सकती है लेकिन भाग्य के बिना, वह हमेशा संघर्ष करते हुए नजर आते हैं। बस रोमन रेंस को ही देख लीजिए। उन्होंने WWE में बहुत कुछ हासिल किया और जब ऐसा लगने लगा कि चीजें पटरी पर आने लगी थीं तो उनका ल्यूकीमिया वापस आ गया है। अब उन्हें अपने जीवन के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है।

दुर्भाग्य का सामना करने वाले वह WWE में एकमात्र रैसलर नहीं है। इस बिज़नेस में शामिल कई लोगों ने ऐसी ही बुरी किस्मत का अनुभव किया है। उनके करियर और यहां तक कि उनके जीवन पर भी इसके गंभीर परिणाम पड़े थे। आज हम उन आठ उदाहरणों पर नजर डालेंगे, जहां रैसलिंग जगत के स्टार्स को सबसे खराब किस्मत का सामना करना पड़ा है।

#8 बतिस्ता


<p src=" />

द एनिमल ने एक्सट्रीम रूल्स 2009 में एक स्टील केज मैच में रैंडी ऑर्टन को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती। यह उनका पहला WWE चैंपियनशिप खिताब था। अफसोस की बात यह है कि एक दिन बाद ही बतिस्ता की बाइसेप्स में चोट लग गयी। उस चोट ने बतिस्ता को WWE टाइटल छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया और अगले साल तक वह टाइटल पिक्चर से बाहर हो गए।

यह चोट इतनी निराशाजनक इसलिए भी थी कि यह बतिस्ता और जॉन सीना के बीच फ़्यूड की शुरुआत होने की अफवाह थी। दोनों WWE के टॉप स्टार्स थे और उनके बीच फ़्यूड बहुत रोमांचक होती। मजबूरी में WWE ने रैंडी ऑर्टन और सीना की फ़्यूड करवाई।

हालांकि, सीना और बतिस्ता ने आखिरकार एक फ़्यूड मे काम किया लेकिन यह दोयम दर्जे की थी। इसे उतनी सफलता नहीं मिली जो शायद उस वक्त मिलती अगर बतिस्ता चोटिल ना होते। कभी-कभी, सभी को थोड़े से भाग्य की आवश्यकता होती है।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 8 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...