Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के 8 रिकॉर्ड जिनका टूटना काफी मुश्किल है

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

Related image

WWE में नंबर्स का एक बड़ा स्थान है जैसे की रैसलमेनिया एटेंडेंस, रॉयल रंबल मैच में दिया गया समय या टाइटल रेंस और स्ट्रीक। ये तो सिर्फ कुछ नाम है जो हमने आपको बताए, क्योंकि कंपनी इतने सारे रिकॉर्ड्स को अपने नाम रखे हुए है कि हम सब कई बार उसका ध्यान नहीं रख सकते।

इस सबके बीच आपको बताते चलें कि कुछ रिकॉर्ड्स ऐसे भी हैं जिन्हें या तो रैसलर्स तोड़ चुके हैं या फिर तोड़ने वाले हैं, जैसे कि अंडरटेकर की रैसलमेनिया स्ट्रीक या फिर रिक फ्लेयर के द्वारा 16 वर्ल्ड चैंपियनशिप जीता जाना। एक कंपनी के तौर पर WWE के पास कुछ बेहद यादगार तो कुछ बेहद अजीब से रिकॉर्ड्स हैं लेकिन इस आर्टिकल में हम सिर्फ उन 8 रिकॉर्ड्स की बात करेंगे जिन्हें तोडना मुश्किल है:

#1 सबसे कम उम्र के वर्ल्ड चैंपियन - रैंडी ऑर्टन

Image result for randy orton youngest world champion

रैंडी ऑर्टन एक ऐसे रैसलर हैं जिन्होंने अपने करियर में काफी ज़बरदस्त काम किया है। एक रैसलर के तौर पर उनके पास काफी अनुभव और चैंपियनशिप हैं लेकिन जब उन्होंने शुरुआत की थी उस समय किसी ने इस बात की उम्मीद नहीं की थी कि महज 24 साल की उम्र में वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन जाएंगे।

उनका काम इतना अच्छा है कि तबसे लेकर अबतक वो फैंस का मनोरंजन ही करते आए हैं और आज भी उनके हील लुक को काफी पसंद किया जाता है। उनके काम में कमाल की ऊर्जा है और वो हमेशा ही कुछ अलग करते आए हैं जिसमें कभी अथॉरिटी के साथ तो उसके खिलाफ उनका काम देखने लायक रहा है। वो एक ऐसे रैसलर हैं जिन्होंने खुद अपने पिता का रिकॉर्ड तोडा और उनके काम ने उन्हें फैंस का प्रिय बनाया है।

आनेवाले समय में वो किस कहानी का हिस्सा होंगे ये देखना होगा लेकिन इस समय भी वो काफी ज़बरदस्त काम कर रहे हैं और हम उन्हें या तो WWE चैंपियनशिप या फिर यूएस टाइटल वाली कहानी में देख सकते हैं।

Get WWE News in Hindi here

1 / 8 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...