WWE से जुड़ी 8 बड़ी अफवाहें जिन्हें सच निकलना चाहिए

पिछले कुछ दिनों में WWE फैंस को कई अफवाहें सुनने को मिलीं। क्या शिंस्के नाकामुरा वापस न्यू जापान प्रो रैसलिंग में जा रहे हैं? क्या स्टैफनी मैकमैहन एवोल्यूशन पे-पर-व्यू में दोबारा से रैसलिंग करेंगी? हिरो ताकाहाशी की इंजरी कितनी गंभीर है? हालांकि इससे भी कहीं ज्यादा अफवाहें घूम रही हैं। समरस्लैम में रॉ की विमेंस चैंपियनशिप में किसकी होगी जीत? कौन से स्मैकडाउन सुपरस्टार को बड़ा पुश मिलेगा और क्या द रॉक दोबारा रैसलिंग करेंगे? आइए जानें ऐसी 8 अफवाहों के बारे में जिन्हें सच निकलना चाहिए।

#8 निकी क्रॉस जल्द ही मेन रोस्टर से जुड़ेंगी

youtube-cover

इस साल का सुपरस्टार शेकअप स्मैकडाउन के लिए काफी खास रहा और इसके कई कारण हैं। उन्हें समोआ जो, द मिज़, एंड्राडे "सिएन" अल्मास और सैनिटी मिले। हालांकि सैनिटी टीम की एक खास मेंबर अभी तक गायब हैं। हां, निकी क्रॉस को अभी तक NXT में रखा गया है। भले ही वह NXT में चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रही हों लेकिन खुशखबरी यह है कि वह जल्द ही मेन रोस्टर में आ सकती हैं।

#7 परफॉर्मेंस सेंटर को ग्लोबल बनाएगा WWE

youtube-cover

WWE के परफॉर्मेंस सेंटर में रैसलर्स को ट्रेनिंग दी जाती है, लेकिन यह सिर्फ फ्लोरिडा में मौजूद है। तो अगर किसी को अपने देश में रहकर WWE सुपरस्टार बनना हो तो वो ऐसा नहीं कर सकता। लेकिन दूसरे क्वार्टर कॉन्फ्रेंस कॉल के दौरान, WWE ने अपने इन्वेस्टर्स से ब्रांड को और फैलाने के बारे में बात की और PWइनसाइडर की मानें तो WWE परफॉर्मेंस सेंटर को बाकी देशों में भी बना सकता है।

#6 अक्टूबर में विमेन सेगमेंट्स ज्यादा होंगे

youtube-cover

WWE का विमेंस डिवीजन इस समय कंपनी की सबसे अच्छी चीजों में से एक है और स्टैफनी मैकमैहन द्वारा किए गए एवोल्यूशन की घोषणा का इंतजार सभी को था। डेव मेल्ट्ज़र नेअनुमान लगाया है कि अक्टूबर के महीने में WWE और ज्यादा विमेंस सेगमेंट्स कराएगा। भले ही ऑडियंस को डेनियल ब्रायन, एजे स्टाइल्स और ब्रॉन स्ट्रोमैन अक्टूबर में कम देखने को मिले लेकिन हमें रोंडा राउजी, शार्लेट और असुका ज्यादा दिखने को मिलेंगी।

#5 एंड्राडे "सिएन" अल्मास को मिलेगा बड़ा पुश

youtube-cover

एंड्राडे "सिएन" अल्मास मैक्सिको के सबसे शानदार रैसलर्स में से एक थे जिसके बाद उन्होंने WWE में कदम रखा। कंपनी के डेवलपमेंट ब्रांड में सफल होने के बाद उन्हें स्मैकडाउन लाइव में डाला गया। एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपनी शानदार परफॉर्मेंस के बाद PW इनसाइडर ने यह अनुमान लगाया है कि जल्द ही अल्मास को बड़ा पुश मिलने वाला है। WWE के ऑफिशल्स इनके काम से काफी प्रभावित हुए हैं।

#4 द रॉक और रे मिस्टीरियो की WWE में वापसी

youtube-cover

द रॉक और रे मिस्टीरियो WWE में कदम रखने वाले सबसे शानदार रैसलर्स में से हैं। रे मिस्टीरियो इंडिपेंडेंट सर्किट में अपनी झलक दिखा रहे हैं, वहीं रॉक हॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार हैं। डेव मेलट्ज़र ने रैसलिंग ऑब्ज़र्वर न्यूज़लेटर में यह अनुमान लगाया है कि मिस्टीरियो जल्द ही WWE के साथ एक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकते हैं। वहीं WWE ने द रॉक से भी बातें की हैं और हो सकता है जल्द ही द रॉक कंपनी में वापसी करते हुए नजर आएं।

#3 साल 2019 में होंगे ज्यादा से ज्यादा NXT टेकओवर

youtube-cover

NXT टेकओवर्स मेन रोस्टर में होने वाले पे-पर-व्यूज की तुलना में कई गुना ज्यादा अच्छे होते हैं। फैंस, जो सिर्फ मेन रोस्टर के पे-पर-व्यूज को देखते हैं वो काफी सारा एक्शन मिस कर देते हैं। नो होल्ड्स बार्ड पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में इस बारे में चर्चा की गई कि WWE शायद 2019 में 8 NXT टेकओवर पे-पर-व्यूज कराएगा।

#2 रोंडा राउजी समरस्लैम में रॉ विमेंस चैंपियनशिप जीतें और एवोल्यूशन पीपीवी को हेडलाइन करें

youtube-cover

रोंडा राउजी कई वजहों से विमेंस डिवीजन की टॉप रैसलर हैं। 14 रैसलमेनिया मुकाबलों में से रोंडा राउजी के मैच ने अकेले ही सबकी नज़रें चुराई थीं। रैसलमेनिया पीपीवी को विमेन रैसलर द्वारा मेन इवेंट करने का ख्याल उनके WWE में आने के बाद आया और स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के मुताबिक रोंडा राउजी समरस्लैम में विमेंस टाइटल को जीतकर एवोल्यूशन पीपीवी को हैडलाइन कर सकती हैं।

#1 समरस्लैम में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतें केविन ओवंस

youtube-cover

इस स्टोरीलाइन में केविन के लिए कुछ अच्छा नहीं है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उन्हें मनी इन द बैंक पीपीवी में लैडर के ऊपर से फेंक दिया था, फिर जब वह पोर्टेबल टॉयलेट में छिप रहे थे तो उन्हें धक्का दिया और यहां तक की स्टील केज के ऊपर से भी उन्हें फेंका लेकिन अब इनके लिए चीजें बदलने वाली है। जैफ वेलेन के अनुसार केविन ओवंस समरस्लैम में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीत जाएंगे। यहां तक कि वह अपने कॉन्ट्रैक्ट को उसी दिन कैश-इन भी कर सकते हैं। लेखक- अभिषेक कुंडू अनुवादक- ईशान शर्मा

App download animated image Get the free App now