Create
Notifications

8 WWE Superstars जिनका Royal Rumble 2022 मैच में आमना-सामना होते हुए देखना काफी मजेदार होगा 

WWE Royal Rumble 2022 मैच के दौरान शार्लेट फ्लेयर और लीटा का आमना-सामना होना मजेदार होगा
WWE Royal Rumble 2022 मैच के दौरान शार्लेट फ्लेयर और लीटा का आमना-सामना होना मजेदार होगा
Subham Pal
visit

WWE Royal Rumble 2022 धीरे-धीरे काफी नजदीक आता जा रहा है और इस इवेंट के आयोजन में लगभग एक हफ्ता रह गया है। रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 के लिए अभी तक 6 मैचों का ऐलान किया गया है और यह देखना रोचक होगा कि इस बड़े इवेंट के मैच कार्ड में और मैच शामिल किये जाते हैं या नहीं। इस इवेंट में होने जा रहे मेंस & विमेंस Royal Rumble मैच के लिए पहले बड़ी संख्या में सुपरस्टार्स (Superstars) के नामों का ऐलान कर दिया गया है।

इसके साथ ही ऐसा लग रहा है कि इन दोनों मैचों के दौरान कई बड़े स्टार्स की सरप्राइज वापसी कराई जा सकती है। बता दें, Royal Rumble मैच को रोचक बनाने के लिए इस वक्त कई सुपरस्टार्स के बीच फिउड शुरू हो चुका है और इन सुपरस्टार्स का फिउड रॉयल रंबल मैच के दौरान बढ़ते हुए देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 8 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनका Royal Rumble मैच में आमना-सामना होते हुए देखना काफी मजेदार होगा।

4- WWE सुपरस्टार सैमी जेन और जॉनी नॉक्सविले का Royal Rumble 2022 मैच में आमना-सामना होते हुए देखना मजेदार होगा

फेमस एक्टर जॉनी नॉक्सविले भी इस साल WWE Royal Rumble मैच में कम्पीट करने जा रहे हैं। बता दें, जॉनी द्वारा ब्लू ब्रांड के एक एपिसोड के दौरान सैमी जेन को टॉप रोप से रिंग के बाहर फेंकने के बाद उन्हें इस मैच में शामिल किया गया था। इसके बाद से ही सैमी और जॉनी के बीच स्टोरीलाइन की शुरुआत हो चुकी है। बता दें, इस हफ्ते WWE SmackDown में एक बार फिर जॉनी, सैमी को रिंग के बाहर करने में कामयाब रहे थे।

देखा जाए तो दो बार सैमी को रिंग के बाहर करके जॉनी ने सैमी पर काफी बढ़त बना ली है। यही कारण है कि रॉयल रंबल मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना होते हुए देखना काफी मजेदार होगा। यह देखना रोचक होगा कि रंबल मैच के दौरान जॉनी, सैमी को टॉप रोप से रिंग के बाहर फेंककर उन्हें सचमुच एलिमिनेट करने में कामयाब रहते हैं या फिर इस बार सैमी, जॉनी नॉक्सविले को एलिमिनेट करके उनसे अपना बदला ले लेंगे।

3- WWE Royal Rumble में समर रे और नटालिया का आमना-सामना होना

Summer Rae: “I’m so obsessed with you, Nattie” Nattie (4x Guinness World Record Holder): “KISS MY ASS, SUMMER.” https://t.co/OpWt03qQiP

WWE सुपरस्टार नटालिया और समर रे के बीच भी Royal Rumble 2022 मैच से पहले ही स्टोरीलाइन की शुरुआत हो चुकी है। बता दें, इस हफ्ते समर रे ने एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान नटालिया पर तंज कसा था और इसके अलावा समर रे, नटालिया के मैच के दौरान दर्शकों में मौजूद थीं।

समर रे और नटालिया दोनों ही इस साल Royal Rumble मैच में कम्पीट करने जा रही हैं। चूंकि, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच वर्तमान समय में दुश्मनी की शुरुआत हो चुकी है इसलिए रंबल मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना होते हुए देखना काफी मजेदार होगा। मैच में ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे को एलिमिनेट करने की कोशिश कर सकती हैं और देखना रोचक होगा कि इन दोनों में से किस सुपरस्टार को सफलता मिल पाती है।

2- WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर और लीटा

पिछले हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान दिग्गज लीटा की वापसी देखने को मिली थी। वापसी के बाद लीटा का शार्लेट फ्लेयर के साथ सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान शार्लेट ने लीटा को रिटायर करने की धमकी दी थी, वहीं, लीटा ने शार्लेट को ट्विस्ट ऑफ फेट देकर धराशाई कर दिया था।

लीटा की तरह ही SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर भी इस साल Royal Rumble मैच में कम्पीट करने जा रही हैं और इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना होने की संभावना काफी ज्यादा है। संभावना यह भी है कि इस मैच के दौरान लीटा, शार्लेट को एलिमिनेट करते हुए उनके साथ अपनी दुश्मनी आगे बढ़ा सकती हैं।

1- WWE सुपरस्टार सैमी जेन और केविन ओवेंस

Would have made more sense to have Zayn instead of Ali in this match.New Day interferes and Owens/Zayn lose.Zayn/Owen's take on New Day at Mania.DB vs. Kofi for the WWE title.#WWEFastlane #SamiZayn #KevinOwens #MustafaAli #KofiMania #NewDay https://t.co/F23M8lrJAv

WWE सुपरस्टार्स सैमी जेन और केविन ओवेंस असल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त हैं। ये दोनों सुपरस्टार्स WWE में साथ मिलकर काम करने के अलावा एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ते हुए भी दिखाई दे चुके हैं। बता दें, सैमी जेन की तरह केविन ओवेंस को भी इस साल Royal Rumble मैच में शामिल किया जा चुका है।

देखा जाए तो अगर इस साल Royal Rumble मैच में केविन ओवेंस और सैमी जेन का आमना-सामना होता है तो यह काफी मजेदार पल होगा। अगर सैमी और केविन का आमना-सामना होता है तो यह देखना रोचक होगा कि इसके बाद ये दोनों सुपरस्टार्स साथ मिलकर मैच में कम्पीट करते हुए दिखाई देते हैं या फिर ये दोनों एक-दूसरे को एलिमिनेट करने की कोशिश वाले हैं।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now