Create

WWE में 870 दिनों तक चैंपियन रहने वाला Superstar Roman Reigns को कर सकता है चैलेंज, दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

WWE चैम्पियन रोमन रेंस एक मैच के दौरान
WWE चैम्पियन रोमन रेंस एक मैच के दौरान

WWE में इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) सबसे प्रमुख रेसलर हैं। वो काफी समय से अच्छा प्रर्दशन भी कर रहे हैं और वर्ल्ड चैम्पियन भी बने हुए हैं तो ऐसे में उनके खिलाफ लड़ने वाला रेसलर भी मजबूत होना चाहिए। स्मैक टॉक के एपिसोड में रेसलिंग लैजेंड डच मेंटल (Dutch Mantell) ने गंथर (Gunther) को एक अच्छा प्रतिद्वंदी बताया और उनके मुताबिक वो रोमन रेंस का मुकाबला अच्छे से कर सकते हैं।

एक इंटरव्यू में बात करते हुए डच मेंटल ने बताया कि पूर्व NXT यूनाइटेड किंगडम चैम्पियन रैंडी ऑर्टन या ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ भी अच्छे प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं। आपको बता दें कि गंथर ने यूके टाइटल के ऊपर 870 दिनों तक कब्जा रखा था और यह 1988 के बाद सबसे लम्बे समय तक चैम्पियन बने रहने का रिकॉर्ड था।

WWE के पूर्व मैंनेजर ऑस्ट्रियन स्टार के डेवलेपमेंट से काफी खुश हैं और उन्हें जल्द ही किसी टाइमलाइन का हिस्सा बनते देखना चाहते हैं।

डच मेंटल ने कहा, "यह ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन के लिए अच्छे प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं। आप इन्हें बंच रेसलर के हिसाब से भी देख रहे हैं तो अब यह रेसलर तैयार लग रहे हैं। और बिजनेस के हिसाब से रोमन रेंस के एक खिलाफ ये एक अच्छे प्रतिद्वंदी हो सकते हैं। इस समय रोमन रेंस ही एकमात्र हील हैं और गंथर वो काम कर सकते हैं। मुझे गंथर का छोटा मैनजेर पंसद है और उनका रेड आउटफिट भी अच्छा है।

गंथर ने SmackDown में टेडी गुड्ज़ के खिलाफ एक आसान जीत हासिल की और पूर्व NXT स्टार ने अब मेन रोस्टर में लगातार दो मुकाबले जीत लिए हैं। लाइव ऑडियंस के सामने इस 34 वर्षीय सुपरस्टार को अभी और बेहतर होना है। हालांकि डच मेंटल ने आगे कहा कि उन्हें इस बात की कोई चिंता नहीं है।

"वे उन्हें अभी तैयार कर रहे हैं। इसलिए, अगर लोग चुप हैं, तो वे जानते हैं कि यह रेसलर उसे मारने वाला नहीं है। वैसे भी वे और क्या चिल्लाएंगे? वे जानते हैं कि यह इसकी जॉब है और वो जानते हैं कि वह उसे बुरी तरह हराएगा।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment