Create

WWE ने किया एक और सुपरस्टार को रिलीज

Ankit

चिकारा प्रो-रैसलिंग की टॉप सुपरस्टार किंबर ली को WWE ने साल 2016 में साइन किया था। इस डील के बाद कयास लगाया गया था कि काफी कुछ देखने को मिला, हालांकि ऐसा हुआ भी " मैय यंग क्लासिक टूर्नामेंट" में किंबर ली का अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला। प्रो-रैसलिंग शीट्स के मुताबिक किंबर ली जिन्हें ऐबी लैथ के नाम से WWE में जाना जाता है उन्हें कंपनी द्वारा रिलीज कर दिया गया है। किंबर का जन्म किंबरले फ्रैंकले में हुआ था। साल 2011 से 2016 तक किंबर ने इंडी सर्किट में काफी काम किया। उसके बाद किंबर को WWE का साथ मिला , हालांकि अपने पहले मैच में किंबर को एंबर मून के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा लेकिन उनकी स्किल्स ने सभी को दीवाना बना दिया था। जिसके बाद किंबर को कंपनी ने कॉन्ट्रैक्ट दे दिया। बताया जाता रहा है कि किंबर को कभी भी NXT में सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया गया।किंबर ने कुछ शानदार मैच फैंस को टीवी पर दिए। जिसमें रुबी रायट के खिलाफ NXT विमेंस चैंपियनशिन के लिए बैटल रॉयल नंबर वन कंटेंडर मैच था, इस मैच में लगभग रुबी रायट को किंबर ने एलिमिनेट कर दिया था। किंबर ली (ऐबी लैथ) का "मैय यंग क्लासिक टूर्नामेंट " काफी अच्छा रहा था। पहले राउंड में इन्होंने जैज़ी गाब्रेट को हराया, जबकि दूसरे राउंड में रैशल ईवर्स को मात देकर टूर्नामेंट में फेवरेट्स में आ गई थी।

youtube-cover


प्रो-रैसलिंग शीट्स के मुताबिक लग रहा है कि किंबर ली की दाल WWE के साथ नहीं गली जिसके कारण उन्हें NXT के कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज कर दिया गया। किंबर ली के लिए ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिरी क्यों उन्हें WWE ने रिलीज कर दिया है। फिलहाल, किंबर ने अभी तक इस खबर पर मुहर नहीं लगाई है लेकिन उनके पोस्ट से पूरी तस्वीर साफ हो गई है।

खैर,इस रिलीज पर ऑफिशियली एलान कब होता है ये देखना दिलचस्प होगा, वहीं सवाल ये भी सामने आ रहे हैं कि आखिरी क्यों WWE अपने सुपरस्टार्स को एक के बाद एक रिलीज कर रहा है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment