Create

डेनियल ब्रायन समेत WWE के तीन पूर्व सुपरस्टार्स के AEW में धमाकेदार डेब्यू के बाद ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब 

AEW All Out पीपीवी में ब्रायन डेनियलसन, एडम कोल और रूबी सोहो का डेब्यू देखने को मिला
AEW All Out पीपीवी में ब्रायन डेनियलसन, एडम कोल और रूबी सोहो का डेब्यू देखने को मिला

AEW ऑलआउट (All Out) पीपीवी खत्म हो गया है और यह साल का सबसे जबरदस्त रेसलिंग इवेंट साबित हुआ। मैचों की क्वालिटी से लेकर सरप्राइज डेब्यू तक AEW ने फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं किया। इस पीपीवी के दौरान सीएम पंक (CM Punk) ने 7 साल बाद कोई रेसलिंग मैच लड़ा। इसके अलावा WWE के तीन पूर्व सुपरस्टार्स रूबी रायट (Ruby Riott), एडम कोल (Adam Cole) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) का डेब्यू भी AEW में देखने को मिला।

रूबी सोहो (AEW में उनका नाम) ने ऑलआउट कैसिनो बैटल रॉयल में हिस्सा लेते हुए डेब्यू किया और इस मैच को जीता भी। इसके अलावा एडम कोल और ब्रायन डेनियलसन (AEW में उनका नाम) ने मेन इवेंट में कैनी ओमेगा और क्रिश्चियन केज के मैच के बाद डेब्यू किया। एक तरफ कोल ने ओमेगा की टीम को जॉइन किया, ब्रायन उनके खिलाफ नजर आए। फैंस को एक जबरदस्त रेसलिंग इवेंट मिला और इसको लेकर ट्विटर पर भी काफी जबरदस्त देखने को मिल रही हैं।

आइए नजर डालते हैं WWE के तीन पूर्व सुपरस्टार्स के AEW में धमाकेदार डेब्यू को लेकर किस तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं:

(रूबी सोहो मेरी पसंदीदा रेसलर हैं।) उनके कारण मैं प्रोफेशनल रेसलिंग को प्यार करती हूं)

( वो एक स्टार हैं और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं।)

(मुझे रूबी सोहो पर बहुत ज्यादा गर्व है।)

(एक घंटे के अंदर सीएम पंक का 7 साल में पहला मैच, एडम कोल और ब्रायन डेनियलसन का AEW को जॉइन करना)

(AEW All Out क्या पीपीवी था। एडम कोल, ब्रायन डेनियलसन, रूबी सोहो। लूचा ब्रदर्स vs यंग बक्स शो का सबसे जबरदस्त मैच। प्रो रेसलिंग टीस वेबसाइट एक बार फिर क्रैश करने वाली है)

(AEW का पूरा शो शुरुआत से अंत तक काफी जबरदस्तथा। मैच क्वालिटी, बुकिंग डिसीजन। इसें कमी निकालना काफी मुश्किल है। तीन हफ्तों के अंदर सीएम पंक, एडम कोल और ब्रायन डेनियलसन का डेब्यू करना।)

(सीएम पंक, एडम कोल और डेनियल ब्रायन को एक ही रात में देखना किसी सपने के पूरे होने से कम नहीं है)

(रूबी सोहो, एडम कोल और ब्रायन डेनियलसन ने एक ही शो में डेब्यू किया।)

(वो कितनी खुश नजर आ रही हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि रूबी सोहो को AEW में काफी सफलता मिले। वो काफी टैलेंटिड हैं और आगे जाने डिजर्व करती हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment