Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

All Out रिजल्ट्स: क्रिस जैरिको बने AEW के पहले वर्ल्ड चैंपियन, दिग्गज रेसलर को WWE के पूर्व चैंपियन ने हराया

ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:20 IST

क्रिस जैरिको ने जीती चैंपियनशिप
क्रिस जैरिको ने जीती चैंपियनशिप

AEW के चौथे पीपीवी 'ऑल आउट' का समापन हो गया। शो में कई सारे अच्छे मैच देखने को मिले, इसके अलावा एक बड़ा सरप्राइज भी हुआ जब कैनी ओमेगा की हार हुई। कई सारी खास चीज़े देखने को मिली। चलिए जनर डालते हैं AEW 'ऑल आउट' पीपीवी के सभी मैचों के नतीजों पर:


प्री-शो

# विमेंस कैसिनो बैटल रॉयल

नायला रोज़ ने शुरुआत से ही अपना दबदबा बनाकर रखा था। ऑसम कोंग और ब्रैंडी रोड्स के एलिमिनेशन के बाद सिर्फ चार सुपरस्टार्स बचे थे। अंत में मार्टिनज़ और ब्रीट बेकर के बाहर होने के बाद, रोज़ ने प्रिस्टली को एलिमिनेट करके मैच में जीत हासिल की। वह इसके साथ ही विमेंस टाइटल के लिए नम्बर एक कंटेंडर बन गयी।


# प्राइवेट पार्टी vs एंजेलिको, जैक इवांस (टैग टीम मैच)

इस मैच में एक बड़ा शॉक देखने को मिला जब प्राइवेट पार्टी को जीत मिली। सारे लोग सोच रहे थे कि एंजेलिको और इवांस को आसानी से जीत मिल जाएगी। मैच शानदार रहा और अंत मे प्राइवेट पार्टी के कैसीडी ने अपना फिनिशर लगाकर जीत हासिल की।


मेन-शो

# लूचासोरस, जंगल बॉय और मार्को स्टंट बनाम SCU

पिछले पीपीवी में SCU का प्रदर्शन देखकर लग रहा था कि इसबार भी वह शानदार मैच देने वाले हैं। इस बार उन्होंने थोड़ा निराश किया। मैच के अंतिम समय में क्रिस्टोफर डेनियल्स ने मार्को स्टंट को अपना मूव मेल्टजर ड्राइव मारकर जीत हासिल की।


# पैक vs कैनी ओमेगा 

पैक को AEW में अपनी पहली जीत मिल गयी, आपको बता दें कि पैक WWE में नेविल के नाम से जाने जाते थे और वो पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन भी रह चुके हैं। । दरअसल, कंपनी ने जॉन मोक्सली और कैनी ओमेगा के बीच मैच तय किया था लेकिन पूर्व WWE चैंपियन चोटिल हो गए और उनकी जगह पैक को मौका दिया गया। यह शो के सबसे अच्छे मैचों में से एक रहा। अंत में पैक ने ओमेगा को ब्रूटलाइज़र सबमिशन मूव में फंसा लिया और जीत हासिल की।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 01 Sep 2019, 10:39 IST
Advertisement
Fetching more content...