AEW Double or Nothing के लिए बहुत तगड़े मैच का हुआ ऐलान, दोस्त से कट्टर दुश्मन बने Superstars का होगा आमना-सामना

AEW Double or Nothing में होगी दोस्त से दुश्मन बने सुपरस्टार्स की टक्कर (Photo: AEW)
AEW Double or Nothing में होगी दोस्त से दुश्मन बने सुपरस्टार्स की टक्कर (Photo: AEW)

AEW Double or Nothing: AEW के अगले पीपीवी डबल ऑर नथिंग (Double or Nothing) के लिए बहुत बड़े मैच का ऐलान हो गया है। ऑरेंज कैसिडी का सामना अपने पूर्व दोस्त ट्रेंट बैरेटा से होगा। इस हफ्ते हुए AEW Collision के बाद दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच को ऑफिशियल किया गया।

इन दोनों सुुपरस्टार्स के बीच 8 मई को हुए Dynamite के एपिसोड में ग्रज मैच देखने को मिला था। यहां ऑरेंज कैसिडी ने टर्नबकल का फायदा उठाकर बैरेटा को शिकस्त दी थी। मैच के बाद बैरेटा ने बुरी तरह से कैसिडी के ऊपर अटैक कर दिया था, लेकिन बाद में दोनों को अलग किया गया था। इ बीच यह साफ हो गया था कि दोनों के बीच दुश्मनी अभी समाप्त नहीं हुई है।

Collision में ऑरेंज कैसिडी का मैच आइसिहा कैसिडी के खिलाफ हुआ और इस दौरान ट्रेंट बैरेटा भी रिंगसाइड पर मौजूद थे। ऑरेंज ने इस मुकाबले को जीता और इसकेे बाद जब बैरेटा का इंटरव्यू लिया गया, तो उन्होंने कहा कि वो ऑरेंज कैसिडी से बेहतर रेसलर हैं। उन्होंने यहां तक कि उनके ऊपर चीटिंग का आरोप भी लगाया। कैसिडी भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी के ऊपर अटैक कर दिया। हालांकि, रेफरी ने दोनों स्टार्स को अलग किया।

AEW ने सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट में लिखा,

"26 मई को लास वेगास में होने वाले Double or Nothing में ऑरेंज कैसिडी vs ट्रेंट बैरेटा मैच होगा। पूर्व बेस्ट फ्रेंड और मौजूदा कट्टर दुश्मन। ट्रेंट बैरेटा ने ऑरेंज कैसिडी को चैलेंज किया और अब यह मुकाबला ऑफिशियल हो गया है। एक बार फिर यह आमने-सामने होने वाले हैं।"

AEW Dynamite के लिए बहुत बड़े टैग टीम मैच का ऐलान कर दिया गया है, जिसमें ऑरेंज कैसिडी और ट्रेंट बैरेटा एक्शन में दिखाई देने वाले हैं। ऑरेंज कैसिडी और विल ऑस्प्रे टीम बनाकर रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और ट्रेंट बैरेटा का सामना करने वाले हैं। निश्चित तौर पर इस मुकाबले के दौरान धमाल मचने की पूरी संभावना है।

AEW Double or Nothing 2024 में होने वाले हैं कई जबरदस्त मुकाबले

इस साल होने वाला Double or Nothing 2024 पीपीवी काफी ज्यादा खास होने वाला है और इसके लिए कई जबरदस्त मैचों को बुक भी किया गया है। स्वर्व स्ट्रिकलैंड, टोनी स्टॉर्म, विलो नाईटइंगेल, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग, एडम कोपलैंड जैसे सुपरस्टार्स अपनी-अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं।

इस बीच क्रिश्चियन केज, मालाकाई ब्लैक, विल ऑस्प्रे, मर्सेडीज मोने की कोशिश चैंपियन बनने की होने वाली है। इसके अलावा जॉनी मोक्सली, ब्रायन डेनियलसन, जैक पैरी, काजुचिका ओकाडा, यंंग बक्स, FTR जैसे सुपरस्टार्स भी एक्शन में दिखाई देने वाले हैं।