Create
Notifications

AEW ने अगले हफ्ते अपने शोज के लिए किया दो बड़े टाइटल मैचों का ऐलान, फेमस Superstars रिंग में मचाएंगे धमाल

AEW में अगले हफ्ते दो बड़े चैंपियनशिप मैच देखने को मिलने वाले हैं
AEW में अगले हफ्ते दो बड़े चैंपियनशिप मैच देखने को मिलने वाले हैं
Subham Pal
visit

AEW ने अगले हफ्ते Dynamite और Rampage के एपिसोड के लिए दो बड़े टाइटल मैचों का ऐलान कर दिया है। बता दें, इस हफ्ते AEW Rampage के एपिसोड में बैकस्टेज मैट हार्डी (Matt Hardy) और द बनी (The Bunny) ने मार्क स्टर्लिंग (Mark Sterling) और TBS चैंपियन जेड कार्गिल (Jade Cargill) के सैगमेंट में दखल डाला था। अब अगले हफ्ते Dynamite के एपिसोड के लिए जेड कार्गिल vs द बनी के TBS चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जा चुका है।

वहीं, AEW Rampage के लिए भी एक बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया। बता दें, अगले हफ्ते Rampage के एपिसोड में सैमी गुवैरा, एंड्राडे एल इडोलो के खिलाफ मैच में अपना TNT टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। बता दें, एंड्राडे ने सैमी गुवैरा के डार्बी एलिन के खिलाफ मैच में दखल दिया था और इसके बाद ही इस चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया था।

TNT चैंपियनशिप मैच के अलावा अगले हफ्ते Rampage के एपिसोड के लिए अभी तक किसी दूसरे मैच का ऐलान नहीं किया गया है। वहीं, TBS चैंपियनशिप मैच के अलावा अगले हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड के लिए दो और मैचों का ऐलान किया जा चुका है। बता दें, मलाकाई ब्लैक & ब्रॉडी किंग की टीम का पैक & पेंटा एल जीरो मिएडो की टीम से सामना होगा।

इसके अलावा Dynamite के शो में टैग टीम बैटल रॉयल मैच भी देखने को मिलने वाला है और इस मैच के विजेता को Revolution ट्रिपल थ्रेट मैच में AEW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियंस जुरासिक एक्सप्रेस का सामना करने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही शो में क्रिस जैरिको और एडी किंग्सटन का आमना-सामना होने जा रहा है।

AEW Rampage में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान क्या खास देखने को मिला?

BLADE RUNNER! #Switchblade @JayWhiteNZ takes home the victory at #AEWRampage SLAM DUNK on TNT tonight! What a war between these two and what a night of action it's been! https://t.co/Unu8f51cIk

इस हफ्ते Rampage के एपिसोड के दौरान जे व्हाइट का AEW में इन-रिंग डेब्यू देखने को मिला और बता दें, जे व्हाइट अपने डेब्यू मैच में ट्रेंट को हराने में कामयाब रहे थे। इसके अलावा एडम कोल ने चीटिंग के जरिए डार्क ऑर्डर के '10' को हराया। वहीं, फेस ऑफ रेवोल्यूशन क्वालीफाइंग मैच में पावरहाउस हॉब्स का सामना डेंट मार्टिन से हुआ और इस मैच में पावरहाउस हॉब्स, डेंट मार्टिन को हराने में कामयाब रहे थे।

इसके अलावा AEW विमेंस सुपरस्टार सेरेना डीब का मुकाबला एंजलिका रिस्क से हुआ। इस मैच में सेरेना ने एंजलिका को हराते हुए सिंगल्स मैचों में एक और जीत दर्ज की।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now