Create

AEW Battle of The Belts कार्ड में हुआ बदलाव, दिग्गज हुआ बाहर 

AEW Battle of The Belts के लिए 3 मैचों का ऐलान किया गया है
AEW Battle of The Belts के लिए 3 मैचों का ऐलान किया गया है
reaction-emoji
Subham Pal

AEW ने ऐलान किया है कि कंपनी के मेडिकल प्रोटोकॉल की वजह से Battle of The Belts के मैच कार्ड में बड़ा बदलाव किया गया है। इस वजह से दिग्गज सुपरस्टार (Superstar) कोडी रोड्स (Cody Rhodes) शो से बाहर हो चुके हैं। 7 जनवरी को किये हुए ट्वीट में AEW ने बताया था कि Battle of The Belts के मैच कार्ड में बदलाव किया जाएगा और कार्ड में बदलाव का खुलासा इस हफ्ते AEW Rampage के शो के दौरान किया गया।

TOMORROW on #AEWRampage @ 10/9c on TNT there will be an announced change due to medical protocol to Saturday’s #AEWBOTB Battle of the Belts card.The Rampage card is#HOOK vs Solo-Dr Baker/Hayter vs Riho/Ruby Soho-Cole vs Atlas-No DQ 2point0/Garcia vs Kingston/Santana/Ortiz https://t.co/BrMOfFtMjQ

साल 2022 में हर तीन महीने पर एक स्पेशल शो का आयोजन किया जाएगा और Battle of the Belts पहला ऐसा स्पेशल शो है। Battle of The Belts के लिए कुल तीन मैचों का ऐलान किया गया है। इस स्पेशल शो में कोडी रोड्स, सैमी गुवैरा के खिलाफ मैच में अपना TNT टाइटल डिफेंड करने वाले थे। हालांकि, अब कोडी रोड्स Battle of The Belts से बाहर हो चुके हैं।

कोडी की जगह अब उनके भाई डस्टिन रोड्स, सैमी गुवैरा के खिलाफ TNT चैंपियनशिप मैच में लड़ते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा AEW विमेंस चैंपियन ब्रिट बेकर, रिहो के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करती हुई नजर आएंगी। वहीं, FTW चैंपियनशिप मैच में वर्तमान चैंपियन रिकी स्टार्क्स, मैट सिडल के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे।

AEW Rampage में इस हफ्ते क्या देखने को मिला

And @OfficialTAZ recognizes that one!It’s @730Hook vs. @AaronSoloAEW on #AEWRampage! Tune in to @tntdrama right NOW! https://t.co/1C3tyNs5WZ

AEW Rampage में इस हफ्ते एडम कोल का जेक एटलस के खिलाफ मैच देखने को मिला और इस मैच में कोल, जेक को आसानी से हराने में कामयाब रहे। इसके अलावा हुक ने सिंगल्स मैच में आरोन सोलो को मात दी। वहीं, रूबी सोहो और रिहो ने टैग टीम मैच में ब्रिट बेकर और जेमी हेयटर को हराया।

साथ ही, शो के मेन इवेंट में सिक्स-मैन टैग टीम मैच देखने को मिला और इस मैच में एडी किंग्सटन, सैंटाना और ओर्टिज ने 2.0 और डेनियल गार्सिया को हराया। मैच के बाद जब हील स्टार्स ने किंग्सटन पर हमला किया तो उन्हें क्रिस जैरिको बचाने आए।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...