Create

AEW Battle of the Belts Results: दिग्गज को हराकर फेमस AEW Superstar ने जीती चैंपियनशिप, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

AEW Battle of the Belts में बड़ा टाइटल चेंज हुआ
AEW Battle of the Belts में बड़ा टाइटल चेंज हुआ
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW Battle of the Belts इवेंट काफी ज्यादा रोचक रहा। यह AEW का एक छोटा-सा इवेंट था जिसमें 3 मैच देखने को मिले थे। यह सभी मैच चैंपियनशिप के लिए थे और सुपरस्टार्स ने मिलकर जबरदस्त प्रदर्शन किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Battle of the Belts में हुए सभी मैचों के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Battle of the Belts Results

- सैमी गुवेरा (Sammy Guevara) और डस्टिन रोड्स (Dustin Rhodes) के बीच AEW TNT चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। कोडी रोड्स इस समय लड़ने के लिए क्लियर नहीं हैं और इसी वजह से उनसे टाइटल ले लिया गया है। नया चैंपियन बनाने के लिए यह मुकाबला देखने को मिला था। दोनों ही सुपरस्टार्स ने शानदार काम किया और अंत में सैमी गुवेरा ने रोड्स को पराजित करते हुए TNT टाइटल पर कब्जा किया। मैच के बाद रिंगसाइड पर मौजूद डेनियल गार्सिया ने रिंग में एंट्री की और सैमी को कंफ्रंट किया। बाद में रेफरी ने आकर उन्हें अलग किया।

- रिकी स्टार्क्स और मैट सिडल के बीच FTW चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच हुआ था। इस मैच में दोनों सुपरस्टार्स का प्रदर्शन रोचक रहा लेकिन अंत में स्टार्क्स ने जीत दर्ज करते हुए अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया। मैच के बाद स्टार्क्स और पावरहाउस हॉब्स ने सिडल पर पैर रख दिया और इसी वजह से ली मोरिआरटी ने एंट्री की। हालांकि, हॉब्स ने उनकी बुरी हालत की लेकिन डेंट मार्टिन ने आकर दोनों हील स्टार्स को बाहर किया।

- ब्रिट बेकर (Britt Baker) और रिहो के बीच AEW विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। दोनों ही सुपरस्टार्स को AEW की टॉप विमेंस सुपरस्टार्स कहा जा सकता है और इसी वजह से मैच काफी लंबा चला। उन्होंने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी और बीच-बीच में बेकर की साथियों की इंटरफेरेंस भी देखने को मिली थी। हालांकि, अंत में ब्रिट बेकर ने अपने सबमिशन में रिहो को फंसाया, जिसपर उन्होंने टैपआउट कर दिया।

Curb Stomp by the champion Tune in NOW to @tntdrama #AEWBOTB https://t.co/JdiePQEExy

इस तरह से AEW Battle of the Belts इवेंट का सफलतापूर्वक समापन देखने को मिला। यह छोटा-सा इवेंट शानदार रहा और अच्छी रेसलिंग का प्रदर्शन हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...