Create

AEW Battle of the Belts में WWE लैजेंड को हराकर युवा स्टार बना नया TNT चैंपियन

AEW सुपरस्टार सैमी गुवेरा एक बार फिर TNT चैंपियन बन चुके हैं
AEW सुपरस्टार सैमी गुवेरा एक बार फिर TNT चैंपियन बन चुके हैं
reaction-emoji
Subham Pal

AEW Battle of the Belts में TNT चैंपियनशिप मैच में सैमी गुवेरा (Sammy Guevara) का सामना WWE लैजेंड डस्टिन रोड्स (Dustin Rhodes) से हुआ। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर दी और अंत में सैमी, डस्टिन रोड्स को हराकर नए TNT चैंपियन बनने में कामयाब रहे। बता दें, पहले TNT चैंपियनशिप मैच में सैमी गुवेरा का सामना कोडी रोड्स (Cody Rhodes) से होना था। हालांकि, मेडिकल इशू की वजह से कोडी को इस मैच से हटाकर उनके भाई डस्टिन रोड्स को इस मैच में जगह दी गई थी।

कोडी रोड्स vs सैमी गुवेरा का मैच काफी शानदार साबित हो सकता था लेकिन AEW Battle of the Belts में हुए सैमी गुवेरा vs डस्टिन रोड्स के बीच भी उम्मीद से बेहतर मैच देखने को मिला। इस मैच में डस्टिन ने बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लिया और AEW Double or Nothing 2019 में हुए कोडी रोड्स के खिलाफ मैच के बाद शायद यह उनकी सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस थी।

AEW Battle of the Belts में फैंस सैमी गुवेरा को TNT चैंपियन बनते हुए देखना चाहते थे लेकिन जल्द ही रोड्स ने बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर फैंस को अपनी तरफ कर लिया था। इस मैच में डस्टिन रोड्स ने गुवेरा के खिलाफ पाइलड्राइवर, कनैडियन डिस्ट्रॉयर जैसे मूव्स का इस्तेमाल किया था।

हालांकि, अंत में सैमी ने WWE लैजेंड को सनसेट फ्लिप पिनफॉल के जरिए हराते हुए TNT चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। मैच के बाद लैजेंडरी डेविड क्रोकेट, सैमी गुवेरा को TNT टाइटल देने के लिए रिंग में आए थे।

AEW स्टार डेनियल गार्सिया होंगे सैमी गुवेरा के पहले चैलेंजर

Daniel Garcia wastes no time getting the face of the new champion!Tune in NOW to @tntdrama #BattleOfTheBelts #AEWBOTB https://t.co/j76sflN9dL

सैमी गुवेरा ज्यादा देर अपने टाइटल जीतने का जश्न नहीं मना पाए क्योंकि जल्द ही रिंग में डेनियल गार्सिया आ गए। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल शुरू हो गया और इन दोनों को अलग करने के लिए कई रेफरी को आगे आना पड़ा।

बाद में हुए एक बैकस्टेज इंटरव्यू में सैमी गुवेरा ने कहा कि वो डेनियल गार्सिया की परवाह नहीं करते हैं और इसके साथ ही उन्होंने ऐलान किया कि अगले हफ्ते AEW Dynamite में वो गार्सिया के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में गार्सिया, गुवेरा को कितनी टक्कर दे पाते हैं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...