AEW Collision रिजल्ट्स: WWE दिग्गज Edge ने मचाया जबरदस्त बवाल, मौजूदा चैंपियन ने चीटिंग से टाइटल मैच जीता

AEW Collision का एपिसोड काफी तगड़ा रहा
AEW Collision का एपिसोड काफी तगड़ा रहा

AEW Collision: AEW Collision का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। इस शो में अच्छे मैच देखने को मिले और सैगमेंट्स द्वारा स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया। WWE दिग्गज ऐज (Edge) ने बवाल मचाया। मौजूदा चैंपियन ने चीटिंग से जीत दर्ज की। इस आर्टिकल में हम AEW Collision के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- AEW Collision में एडम कोपलैंड का सैगमेंट

एडम कोपलैंड (ऐज) ने प्रोमो कट किया और क्रिश्चियन केज को लेकर बात की। केज, निक वैन और लूचासोरस ने दखल दिया। वो अपने साथ सिक्योरिटी लेकर आए। क्रिश्चियन केज ने इसी बीच अपने आने वाले मैच में ब्रायन डेनियलसन को हराने का दावा किया। डेनियलसन आए और उन्होंने बताया कि टोनी खान ने लूचासोरस और निक वैन को भी बैन किया है। रिकी स्टार्क्स और बिग बिल ने आकर एडम पर निशाना साधा। FTR ने भी एंट्री की। बेबीफेस स्टार्स ने हील रेसलर्स को बाहर किया और सिक्योरिटी गार्ड्स की हालत खराब की।

- AEW Collision में समोआ जो vs विली मैक (ROH TV चैंपियनशिप मैच)

यह मैच काफी बढ़िया रहा। समोआ जो ने डॉमिनेशन दिखाया और विली मैक ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया। समोआ जो ने अंत में विली के मूव को काउंटर किया और उनपर मसल बस्टर लगाकर जीत दर्ज की।

नतीजा: समोआ जो ने चैंपियनशिप रिटेन की

सीजे पैरी का AEW Collision में बैकस्टेज इंटरव्यू देखने को मिला और यहां एक्शन एंड्रेटी ने आकर बताया कि वो पैरी को अपनी मैनेजर बनाना चाहते हैं।

- जूस रॉबिंसन vs क्रिस्टोफर डेनियल्स

मैच की शुरुआत में जूस रॉबिंसन भागने की कोशिश में थे। बाद में दोनों ने एक-दूसरे पर बेहतरीन मूव्स का इस्तेमाल किया। रॉबिंसन ने अंत में मोमेंटम का फायदा उठाया और डेनियल्स पर Juice is Loose फिनिशर लगाकर पिन किया। इसी के साथ उनकी जीत हुई। रॉबिंसन ने डेनियलसन पर रिंग पहनकर हमला किया और Dynamite Dozen Battle Royale मुकाबले में जीतने का दावा किया। जे वाइट ने MJF पर निशाना साधा।

नतीजा: जूस रॉबिंसन की जीत हुई

बैकस्टेज द अक्लेम्ड और बिली गन ने MJF की मदद करने की इच्छा जताई।

- AEW Collision में काइल फ्लेचर vs बोल्डर

यह मैच काफी ज्यादा छोटा साबित हुआ। काइल फ्लेचर न बोल्डर पर ड्रैगन स्लीपर मूव लगाया और जीत हासिल की।

नतीजा: काइल फ्लेचर की जीत हुई

- क्रिस स्टेटलैंडर vs स्काई ब्लू (TBS चैंपियनशिप मैच)

मैच की शुरुआत में दोनों ही स्टार्स ने कुछ सबमिशन मूव्स एक-दूसरे पर लगाए। यह मुकाबला काफी लंबा चला। क्रिस स्टेटलैंडर ने स्काई ब्लू पर सैटरडे नाईट फीवर लगाया और पिन करके जीत हासिल की। मैच के बाद स्टेटलैंडर ने स्काई की खड़े होने में मदद की। विलो नाईटइंगेल आईं और कहा कि वो ब्लू को संभाल लेंगी।

नतीजा: क्रिस स्टेटलैंडर ने टाइटल रिटेन रखा

बैकस्टेज काइल फ्लेचर ने बताया कि मार्क डेविस की चोट ने उन्हें सिंगल्स स्टार के रूप में खुद को साबित करने का मौका दिया है। उन्होंने कैनी ओमेगा को मैच के लिए चैलेंज किया।

- AEW Collision में कीथ ली vs टर्बो फ्लॉयड

टर्बो फ्लॉयड ने शुरुआत में कीथ ली पर हमला किया। कीथ ने ताकत का उपयोग करके उन्हें धराशाई किया। उन्होंने टर्बो पर पावरबॉम्ब लगाया और पिन करके जीत दर्ज की।

नतीजा: कीथ ली की जीत हुई

मिरो ने बताया कि वो सीजे पैरी को बचाने के लिए सभी लोगों पर हमला करेंगे। वो एक्शन एंड्रेटी पर अटैक करते हुए नज़र आए।

- क्रिश्चियन केज vs ब्रायन डेनियलसन (TNT चैंपियनशिप मैच)

यह मैच काफी धमाकेदार साबित हुआ। दोनों ही रेसलर्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। अंत में बिग बिल ने रेफरी का ध्यान भटकाया और रिकी स्टार्क्स ने ब्रायन डेनियलसन पर टैग टीम चैंपियनशिप से हमला किया। क्रिश्चियन केज ने फायदा उठाया और पिन करके चीटिंग से जीत हासिल की। लूचासोरस और निक वैन मैच के बाद आए। सभी हील रेसलर्स ने मिलकर डेनियलसन पर हमला किया। FTR और एडम कोपलैंड (ऐज) ने आकर उन्हें बचाया। अंत में एडम ने जबरदस्त बवाल मचाया और निक पर स्पीयर लगाया।

नतीजा: क्रिश्चियन केज ने चैंपियनशिप रिटेन की

इस तरह से AEW Collision का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now