AEW Collision रिजल्ट्स: WWE दिग्गज को दुश्मनों से मिली खतरनाक धमकी, टॉप Superstars को मेन इवेंट में मिली चौंकाने वाली हार

AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा
AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा

AEW Collision: AEW Collision का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इस एपिसोड में कई अच्छे मैच देखने को मिले। AEW द्वारा शो की शुरुआत और अंत में बुक किए गए टैग टीम मैच देखने लायक रहे। कुछ WWE दिग्गज भी एपिसोड का हिस्सा बने। इस आर्टिकल में हम AEW Collison के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Collision रिजल्ट्स

- एडम कोपलैंड, एडी किंग्सटन और मार्क ब्रिस्को ने टैग टीम मैच में एक्शन एंड्रेटी और टॉप फ्लाइट को हराया। मैच के बाद सभी स्टार्स ने एक-दूसरे के प्रति सम्मान दिखाया। बड़ी स्क्रीन पर हाउस ऑफ ब्लैक फैक्शन आया और उन्होंने WWE दिग्गज एडम कोपलैंड को खतरनाक धमकी दी।

- पावरहाउस हॉब्स ने सीजे एस्पार्जा को सबमिशन मूव द्वारा पराजित किया। डॉन कैलिस ने प्रोमो कट करके कैनी ओमेगा और क्रिस जैरिको की सफलता का श्रेय खुद दिया। उन्होंने बताया कि अगले हफ्ते Dynamite में हॉब्स और जॉन मोक्सली के बीच IWGP टाइटल मैच होगा।

- क्रिस जैरिको ने बैकस्टेज इंटरव्यू में हुक और टैज़ पर हमला करने के लिए माफी मांगी। उन्होंने दावा किया कि वो हुक को हराकर FTW टाइटल जीतने में सफल होंगे।

- द गन्स और अक्लेम्ड के बीच टैग टीम मैच हुआ। इसमें शर्त थी कि गन्स मैच लड़ने से पीछे हटते हैं, तो उनका AEW Dynasty में होने वाला मैच कैंसिल हो जाएगा। मैच के अंत में जे वाइट के दखल का फायदा गन्स को मिला और उन्होंने जीत हासिल की।

- बैकस्टेज ब्रायन डेनियलसन ने डॉन कैलिस फैमिली से बदला लेने की बात कही। विल ऑस्प्रे ने आकर ब्रायन को बताया कि उन्होंने हमला नहीं कराया था। डेनियलसन को उनपर यकीन नहीं है।

- टोनी स्टॉर्म ने वीडियो पैकेज द्वारा थंडर रोज़ा को धमकी दी।

- ब्रायन डेनियलसन और क्लॉडियो कास्टगनोली ने मैच के लिए एंट्री की। कोनोसुके ताकेशिता और काइल फ्लेचर ने पीछे से उनपर हमला किया। बाद में दोनों टीमों के बीच मैच हुआ और इसमें ब्रायन की टीम की जीत हुई। डेनियलसन ने मैच के बाद विल ऑस्प्रे को धमकी दी।

- क्रिस स्टेटलैंडर बैकस्टेज जूलिया हार्ट से निराश नज़र आईं। इसी बीच विलो नाईटइंगेल ने जूलिया को हराकर TBS चैंपियन बनने का दावा किया।

- स्काई ब्लू ने लायला हिर्स्च को सिंगल्स मैच में हराया।

- मेन इवेंट में पैक और FTR ने टैग टीम मैच में यंग बक्स और कोनोसुके ताकेशिता को हराकर चौंकाया। मैच के बाद द एलीट ने पैक और FTR पर हमला करने की कोशिश की। डेनियल गार्सिया भी आए और ब्रॉल हुआ। अंत में FTR, गार्सिया और पैक का पलड़ा भारी रहा।

इस तरह से AEW Collision का अंत हुआ।