AEW Collision रिजल्ट्स: WWE दिग्गज ने चीटिंग से जीता बड़ा मैच, मेन इवेंट में तहलका मचाने के बावजूद फेमस Superstar की हुई हार

AEW Collision में समोआ जो और क्रिस जैरिको नज़र आए (Photo: AEW.com)
AEW Collision में समोआ जो और क्रिस जैरिको नज़र आए (Photo: AEW.com)

AEW Collision Results: AEW Collision का इस हफ्ते का एपिसोड बेहतरीन रहा। शो में कुछ अच्छे टैग टीम मैच देखने को मिले। इसके अलावा मेन इवेंट में चैंपियनशिप मैच का आयोजन हुआ। इस आर्टिकल में हम AEW Collision के नतीजों पर नज़र डालने वाले हैं।

AEW Collision रिजल्ट्स

- समोआ जो, हुक और कात्सुयोरी शिबाटा ने एक टैग टीम मैच में प्रीमियर एथलीट्स को हराया।

- बैकस्टेज सैगमेंट में बुलेट क्लब गोल्ड ने जे वाइट की वापसी के संकेत दिए।

- WWE दिग्गज क्रिस जैरिको और बिग बिल ने अपने साथी ब्रायन कीथ के दखल का फायदा उठाकर प्राइवेट पार्टी को चीटिंग से टैग टीम मैच में हरा दिया। मैच के बाद जैरिको और उनके साथियों ने प्राइवेट पार्टी पर हमला किया। समोआ जो, हुक और कात्सुयोरी शिबाटा ने आकर हील रेसलर्स को भगाया। इसी बीच ब्रायन कीथ पर तीनों ने हमला किया। Forbidden Door के लिए समोआ और उनके साथियों ने जैरिको की टीम को सिक्स मैन टैग टीम मैच के लिए चैलेंज किया।

- काजूचिका ओकाडा ने AEW कॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप एलिमिनेटर मैच में अल्टीमो गुरेरो को हराया।

- बैकस्टेज डांटे मार्टिन ने TNT चैंपियनशिप जीतने का दावा किया। लियो रश ने दखल दिया और बताया कि वो भी लैडर मैच का हिस्सा हैं। उन्होंने अपनी जीत का दावा ठोका।

- पैट्रिआर्की का आयरन सैवेजेस से मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में क्रिश्चियन केज भी मौजूद थे लेकिन वो लड़ने के बजाय कमेंट्री टीम पर जाकर बैठ गए। पैट्रिआर्की ने डॉमिनेट किया और फिर केज ने मुकाबले में हिस्सा लेकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

- टोनी स्टॉर्म और मरिया मे ने लायला हिर्स्च और लेडी फ्रॉस्ट को टैग टीम मैच में हराया।

- सेरेना डीब ने पिछले कुछ मैचों में मिली हार पर बात की। बाद में उन्होंने AEW Collision में किसी को भी मैच के लिए चैलेंज किया।

- हाउस ऑफ ब्लैक ने LSG और MSG को आसानी से हरा दिया। मैच के बाद हाउस ऑफ ब्लैक से बडी मैथ्यूज के स्वास्थ्य के बारे में सवाल किया गया। वो काफी निराश नज़र आए और बैकस्टेज चले गए।

- हेचिकेरो ने सिंगल्स मैच में मैट मेनार्ड को हराया। मैच के बाद मेनार्ड चोटिल नज़र आए और बैकस्टेज चले गए।

- जैफ जैरेट का भावुक वीडियो पैकेज देखने को मिला। उन्होंने ओवेन हार्ट कप जीतने का दावा किया।

- विल ऑस्प्रे ने मेन इवेंट में ब्रायन केज का सामना किया। इस AEW इंटरनेशनल चैंपियनशिप मैच में ऑस्प्रे ने जीत दर्ज करके चैंपियनशिप रिटेन की। जबरदस्त तरीके से तहलका मचाने के बावजूद ब्रायन केज को हार मिली।

इस तरह से AEW Collision का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now