AEW Collision रिजल्ट्स: WWE दिग्गज ने 6 फुट 5 इंच के जायंट स्टार पर किया जबरदस्त अटैक, फेमस Superstars ने कंपनी पर साधा निशाना

AEW Collision का एपिसोड रोचक साबित हुआ
AEW Collision का एपिसोड रोचक साबित हुआ

AEW Collision: AEW Collision का एपिसोड बहुत शानदार रहा। इस शो में तगड़ा इन-रिंग एक्शन देखने को मिला। शो में दो कॉन्टिनेंटल क्लासिक (Continental Classic) टूर्नामेंट के मैच हुए। इसके अलावा WWE Hall of Famer एडम कोपलैंड (Adam Copeland) ने बवाल मचाया। इस आर्टिकल में हम AEW Collision के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- AEW Collision में क्लॉडियो कास्टगनोली vs डेनियल गार्सिया (Continental Classic टूर्नामेंट मैच)

यह मैच काफी शानदार रहा। दोनों ही रेसलर्स ने शो की शुरुआत को बढ़िया मूव्स द्वारा रोचक बनाया। डेनियल गार्सिया ने प्रभावित करने की पूरी कोशिश की लेकिन क्लॉडियो कास्टगनोली ने अपरकट और पावरबॉम्ब लगाकर पिन किया।

नतीजा: क्लॉडियो कास्टगनोली ने जीत हासिल करते हुए टूर्नामेंट में 3 अंक प्राप्त किए

एडी किंग्सटन ने बैकस्टेज प्रोमो कट करते हुए बताया कि Continental Classic उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है।

- AEW Collision में किलस्विच vs द बॉयज़ (हैंडीकैप मैच)

इस मैच में किलस्विच (लूचासोरस) ने पूरी रह से डॉमिनेट किया। उन्होंने द बॉयज़ की हालत खराब कर दी और उन्हें एप्रन पर चोकस्लैम दिया। किलस्विच ने उनपर लैरिएट लगाया और पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद उन्होंने द बॉयज़ टीम के एक सदस्य को स्टील चेयर पर चोकस्लैम लगाया। एडम कोपलैंड (ऐज) ने पीछे से आकर 6 फुट 5 इंच के किलस्विच पर स्टील चेयर से हमला किया। WWE दिग्गज ने विरोधी पर लगातार दो बार कॉन-चेयर-टो मूव लगाया।

नतीजा: किलस्विच की जीत हुई

एडम कोपलैंड ने बैकस्टेज किलस्विच और निक वैन की हालत खराब करने को लेकर बात की। उन्होंने क्रिश्चियन केज को धमकी दी और उन्हें मॉन्ट्रियल में होने वाले 6 दिसंबर 2023 के AEW Dynamite के एपिसोड में TNT टाइटल के लिए चैलेंज किया।

- AEW Collision में हाउस ऑफ ब्लैक vs कमांडर और ग्रैविटी

यह मैच काफी तगड़ा रहा। हाउस ऑफ ब्लैक ने डॉमिनेट किया लेकिन कमांडर और ग्रैविटी ने भी जबरदस्त मूव्स का इस्तेमाल करके मुकाबले को खास बनाया। हाउस ऑफ ब्लैक ने ग्रैविटी को धराशाई किया। बडी मैथ्यूज ने कमांडर पर स्टॉम्प लगाया और पिन किया।

नतीजा: हाउस ऑफ ब्लैक की जीत हुई

डांटे मार्टिन की वापसी हुई। वो बैकस्टेज डैरियस मार्टिन और एक्शन एंड्रेटी के साथ नज़र आए।

- AEW Collision में जूलिया हार्ट vs लेडी फ्रॉस्ट (TBS चैंपियनशिप के लिए हाउस रूल्स मैच)

इस मैच में काउंट आउट का नियम नहीं जुड़ा था। यह मुकाबला काफी अच्छा रहा। लेडी फ्रॉस्ट ने जूलिया हार्ट पर चॉप्स लगाए। रिंग के बाहर भी एक्शन जारी रहा। लेडी ने हार्ट को स्टील स्टेप्स में धकेल दिया। अंत में जूलिया ने फ्रॉस्ट पर दबदबा बनाया और उन्हें हार्टलेस सबमिशन में फंसाया। लेडी ने हार मान ली।

नतीजा: जूलिया हार्ट ने चैंपियनशिप रिटेन की

बैकस्टेज डॉन कैलिस और पावरहाउस हॉब्स का इंटरव्यू हुआ। इसी बीच कैलिस ने ओमेगा और क्रिस जैरिको को टैग टीम टाइटल मैच मिलने पर निराशा जताई। पावरहाउस हॉब्स ने अपनी तारीफ की।

- AEW Collision में FTR vs द राइटियस

यह मैच काफी ज्यादा रोचक साबित हुआ। द राइटियस ने FTR जैसी दिग्गज टीम को कड़ी टक्कर दी। अंत में FTR ने द राइटियस के एक सदस्य पर शैटर मशीन फिनिशर लगाया और पिन करके जीत हासिल की। मैच के बाद मालकाई ब्लैक ने एंट्री की और FTR पर निशाना साधा। उन्होंने बताया कि क्लॉडियो कास्टगनोली और सीएम पंक FTR को बचाने के लिए यहां मौजूद नहीं है। उन्होंने पूर्व WWE स्टार को धमकी दी और चले गए।

नतीजा: FTR की जीत हुई

AEW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियंस रिकी स्टार्क्स और बिग बिल का इंटरव्यू देखने को मिला। उन्होंने जैरिको को चोटिल करने के बारे में बात की। उन्होंने कैनी ओमेगा और क्रिस जैरिको की टीम के नाम गोल्डन जेट्स का मजाक बनाया। उन्होंने दोनों दिग्गज रेसलर्स को धमकी दी।

- AEW Collision में कीथ ली vs ली मोरिआर्टी

कीथ ली ने ताकत का उपयोग करके ली मोरिआर्टी पर दबदबा बनाया। मोरिआर्टी ने रनिंग बुलडॉग लगाकर वापसी की। कीथ ली ने कुछ जबरदस्त स्ट्राइक्स का उपयोग किया। उन्होंने मोरिआर्टी को एप्रन पर दे मारा और फिर उन्हें बॉडीस्लैम देकर पिन किया।

नतीजा: कीथ ली की जीत हुई

कीथ ली ने बैकस्टेज प्रोमो कट किया। उन्होंने मौका नहीं मिलने को लेकर कंपनी पर निशाना साधा।

- AEW Collision में एडी किंग्सटन vs ब्रोडी किंग (Continental Classic टूर्नामेंट मैच)

मैच की शुरुआत में ब्रोडी किंग ने जबरदस्त तरीके से दबदबा बनाते हुए एडी किंग्सटन की हालत खराब की। बाद में एडी ने वापसी की और स्पिनिंग बैकफिस्ट मूव लगाया। दोनों ने एक-दूसरे पर चॉप्स लगाए। किंग्सटन ने एक बार फिर से किंग पर स्पिनिंग बैकफिस्ट मूव लगाया। ब्रोडी ने अंतिम मोमेंट्स में किंग्सटन पर Ganzo Bomb लगाया और पिन करके जीत हासिल की।

नतीजा: ब्रोडी किंग ने जीत के साथ टूर्नामेंट में 3 अंक हासिल किए

इस तरह से AEW Collision के एपिसोड का अंत हुआ।