AEW Collision रिजल्ट्स: फेमस Superstar ने मौजूदा चैंपियन को दी धमकी, मेन इवेंट में हुए चैंपियनशिप मैच में मचा जबरदस्त बवाल

AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा
AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा

AEW Collision: AEW Collision का एपिसोड काफी धमाकेदार साबित हुआ। इस शो का मेन इवेंट MJF vs कैनी ओमेगा (Kenny Omega) मैच रहा। दोनों ही रेसलर्स ने फैंस का दिल जीता। इसके अलावा शो में कई अन्य तगड़े मैच देखने को मिले। इस आर्टिकल में हम AEW Collision के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- AEW Collision में जे वाइट vs एआर फॉक्स

एआर फॉक्स ने मैच में कई हाई-फ्लाइंग मूव्स का प्रदर्शन किया। जे वाइट ने टॉप स्टार की तरह संयम के साथ प्रदर्शन किया और अंत में उनका पलड़ा भारी रहा। उन्होंने फॉक्स पर स्विचब्लेड फिनिशर लगाया और पिन किया। जे वाइट विजेता बने। बाद में MJF ने हुडी में आकर अपनी AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप को चुराने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। जे वाइट ने जीत को सेलिब्रेट किया।

नतीजा: जे वाइट की जीत हुई

द अक्लेम्ड ने बैकस्टेज सैगमेंट में अपने आने वाले सेलिब्रेशन को लेकर उत्साह जताया।

- AEW Collision में द गन्स vs द बॉयज़

यह मैच काफी ज्यादा छोटा रहा। द बॉयज़ ने कुछ अच्छे मूव्स दिखाए लेकिन गन्स का पलड़ा भारी रहा। बॉयज़ टीम के ब्रेंट पर गन्स ने अपना फिनिशर 3:10 to Yuma लगाया और पिन किया।

नतीजा: द गन्स की जीत हुई

रायन नेमेथ ने बैकस्टेज सैगमेंट में बताया कि वो सीजे पैरी के क्लाइंट बनना चाहते हैं। रायन, पैरी से बात करने गए लेकिन मिरो ने आकर उनपर हमला कर दिया।

- हिकारू शिडा vs अबेडन (AEW विमेंस चैंपियनशिप मैच)

मैच में हथियारों का इस्तेमाल किया जा सकता था। दोनों ही रेसलर्स ने मैच में तगड़ा प्रदर्शन किया और अलग-अलग तरह के हथियारों द्वारा दबदबा बनाने की कोशिश की। हिकारू शिडा ने अबेडन के सिर पर पम्पकिन रखा और उनपर अपन फिनिशर कटाना लगाया। शिडा ने पिन करते हुए जीत दर्ज की। मैच के बाद टोनी स्टॉर्म ने कमेंट्री डेस्क के पास एंट्री की और उनका शिडा के खिलाफ स्टेयरडाउन हुआ।

नतीजा: हिकारू शिडा ने चैंपियनशिप रिटेन की

- AEW Collision में समोआ जो vs Rhett Titus (ROH टीवी चैंपियनशिप मैच)

मैच शुरू होते ही समोआ जो ने दबदबा बनाया। Rhett Titus ने भी कुछ अच्छे मूव्स का इस्तेमाल किया। समोआ जो ने उन्हें कोकिना क्लच सबमिशन में लॉक किया और इसपर विरोधी ने टैपआउट किया।

नतीजा: समोआ जो ने चैंपियनशिप रिटेन की

बैकस्टेज क्लॉडियो कास्टगनोली ने बताया कि ब्रायन डेनियलसन चोटिल हैं। उन्होंने कहा कि काजूचिका ओकाड़ा या मौजूदा AEW इंटरनेशनल चैंपियन ऑरेंज कैसिडी ने उनके दोस्त का यह हाल किया। कास्टगनोली ने दोनों की हालत खराब करने और बदला लेने का दावा किया। पूर्व WWE सुपरस्टार ने कैसिडी को मुख्य रूप से धमकी दी।

- AEW Collision में रिकी स्टार्क्स vs डैक्स हार्वुड

मैच शुरू होने से पहले हाउस ऑफ ब्लैक ने स्टेज एरिया पर एंट्री की। रिकी स्टार्क्स और डैक्स हार्वुड के बीच मैच शुरू हुआ। यह काफी तगड़ा रहा और डैक्स ने फैंस का दिल जीता। अंत में बिग बिल ने हार्वुड पर हमला किया और रेफरी यह चीज़ नहीं देख पाए। रिकी ने डैक्स पर पाइलड्राइवर लगाया और पिन किया। रिकी स्टार्क्स ने जीत हासिल की। मैच के बाद हाउस ऑफ ब्लैक ने रिंग में आकर FTR पर हमला किया। LFI फैक्शन ने चौंकाने वाली वापसी की और आकर FTR को बचाया।

नतीजा: रिकी स्टार्क्स की जीत हुई

बैकस्टेज एंड्राडे एल इडोलो का इंटरव्यू हुआ। उन्होंने LFI की वापसी या सीजे पैरी, किसी के भी बारे में बात करने से इंकार किया।

क्रिस स्टेटलैंडर, विलो नाईटइंगेल और स्काई ब्लू का बैकस्टेज इंटरव्यू हुआ। इसी बीच स्काई ब्लू ने बताया कि जूलिया हार्ट से उन्हें अभी बदला लेना है।

- AEW Collision में क्लॉडियो कास्टगनोली vs ट्रेसी विलियम्स

क्लॉडियो कास्टगनोली ने आते ही ट्रेसी विलियम्स पर अपरकट लगाई और दबदबा बनाया। उन्होंने विलियम्स पर दोबारा अपरकट मूव लगाया और पिन किया।

नतीजा: क्लॉडियो कास्टगनोली की जीत हुई

समोआ जो ने बैकस्टेज सैगमेंट में बताया कि MJF को जब भी उनकी जरूरत हो, वो सिर्फ एक आवाज लगाएं। समोआ उनकी मदद के लिए आ जाएंगे।

- MJF vs कैनी ओमेगा (AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच)

यह आसानी से शो का सबसे अच्छा मैच था। MJF और कैनी ओमेगा ने एक-दूसरे की हालत खराब करने के लिए पूरी जान लगा दी। मैच में मेडिकल स्टाफ को आकर दोनों को चेक करना पड़ा। इसके बाद भी मुकाबला जारी रहा और दोनों ने हार नहीं मानी। अंत में MJF ने ओमेगा पर हीटसीकर लगाया और पिन किया। MJF की जीत हुई और मैच के बाद कैनी ओमेगा ने MJF के प्रति सम्मान जताया। बैकस्टेज समोआ जो, पावरहाउस हॉब्स, वार्डलो और बुलेट क्लब गोल्ड इस चीज़ को देख रहे थे।

नतीजा: MJF ने चैंपियनशिप रिटेन की

इस तरह से AEW Collision का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now