AEW Collision रिजल्ट्स: WWE दिग्गज ने दिया फैंस को सरप्राइज, चैंपियन का हुआ बुरा हाल, फेमस Superstar की हुई वापसी

Ujjaval
AEW Collision में चैंपियन का हुआ बुरा हाल (Photo: AEW Instagram Account)
AEW Collision में चैंपियन का हुआ बुरा हाल (Photo: AEW Instagram Account)

AEW Collision Results: AEW Collision का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इस शो में कई अच्छे मैच देखने को मिले। Forbidden Door को हाइप किया गया और कई मौकों पर ब्रॉल हुआ। शो का अंत बहुत रोचक साबित हुआ। इस आर्टिकल में हम AEW Collsion के नतीजों पर नज़र डालने वाले हैं।

AEW Collision रिजल्ट्स (29 June 2024)

- ऑरेंज कैसिडी और तोमोहीरो इशीई ने एक टैग टीम मैच में TMDK को हराया।

- बैकस्टेज FTW चैंपियन क्रिस जैरिको ने बिग बिल और ट्रेनर्स रूम के स्टाफ को कुछ टिप्स दी।

- NJPW स्ट्रॉन्ग विमेंस चैंपियन स्टैफनी वक्वेर ने सिंगल्स मैच में लेडी फ्रॉस्ट को हराया। मैच के बाद TBS चैंपियन मर्सेडीज़ मोने ने रिंग में एंट्री की और स्टैफनी को कंफ्रंट किया। वक्वेर रिंग के बाहर हो गईं और इसी बीच पीछे से उनकी टैग टीम पार्टनर ज़ेक्सिस ने आकर मोने पर हमला किया। स्टैफनी और ज़ेक्सिस ने मिलकर पूर्व WWE स्टार की हालत खराब की। स्टैफनी ने दोनों टाइटल ऊपर करके सेलिब्रेट किया।

- बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा Forbidden Door के लिए Los Ingobernables de Japon vs लूचा ब्रदर्स & मिस्टिको टैग टीम मैच तय हो गया।

- सेरेना डीब ने सिंगल्स मैच में कैली मैडन को हराया। मैच के बाद सेरेना ने प्रोमो कट करके खुद को सबसे बेहतर बताया। अचानक रिहो की चौंकाने वाली वापसी हुई और उन्होंने आकर सेरेना को कंफ्रंट किया। दोनों के बीच मैच के संकेत मिले।

- बैकस्टेज WWE दिग्गज क्रिस जैरिको और उनके साथियों का समोआ जो, कात्सुयोरी शिबाटा और हुक के साथ ब्रॉल हुआ। वो लड़ते हुए एरीना में आ गए और इसी बीच पता चला कि जैफ कॉब असल में जैरिको के पार्टनर होंगे। जैरिको ने अपने पार्टनर के रूप में जैफ को लाकर सरप्राइज कर दिया।

- ऑरेंज कैसिडी ने ज़ैक सेबर जूनियर को बैकस्टेज प्रोमो कट करके हराने का दावा किया।

- हेचिकेरो ने केविन ब्लैकवुड को सिंगल्स मैच में आसानी से हरा दिया।

- बैकस्टेज क्रिश्चियन केज ने बताया कि वो और उनके साथी ट्रियोज़ चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं। बैंग बैंग गैंग ने आकर उन्हें कंफ्रंट किया। दोनों टीमों के बीच मैच टीज़ हुआ।

- डेनियल गार्सिया ने बुचर को सिंगल्स मैच में हरा दिया। मैच के बाद गार्सिया ने डांस करके सेलिब्रेट किया और बुचर के साथ खास पल साझा किया।

- बैकस्टेज विल ऑस्प्रे ने डॉन कैलिस को बताया कि Forbidden Door में वो अकेले ही जाएंगे लेकिन उन्हें AEW Collision में काइल फ्लेचर की मदद लगेगी।

- जैक पैरी ने बैकस्टेज सैगमेंट में बताया कि वो Collision में नहीं लड़ना चाहते। क्रिस्टोफर डेनियल्स ने आकर बताया कि अगर पैरी इस शो में नहीं लड़ेंगे, तो उन्हें Forbidden Door में होने वाले लैडर मैच से बाहर कर दिया जाएगा।

- हिकारू शिडा ने डेओना पुर्राज़ो को सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद हार से निराश पुर्राज़ो ने शिडा पर हमला किया। थंडर रोज़ा ने आकर पूर्व AEW विमेंस चैंपियन को बचाया।

- बैकस्टेज AEW विमेंस चैंपियन टोनी स्टॉर्म ने मिना शिराकावा को धमकी देते हुए बेहतरीन प्रोमो कट किया।

- कोनोसुके ताकेशिता, जैक पैरी और एल फैंटासमो ने लियो रश, मार्क ब्रिस्को और डांटे मार्टिन को टैग टीम मैच में हरा दिया। मैच के बाद पैरी ने ताकेशिता पर हमला किया और फिर उनपर एल फैंटासमो ने अटैक कर दिया। मार्क ब्रिस्को ने आकर सभी स्टार्स को रिंग के बाहर किया और लैडर पर चढ़कर अन्य रेसलर्स पर डाइव लगा दी।

- AEW वर्ल्ड चैंपियन स्वर्व स्ट्रिकलैंड और विल ऑस्प्रे का Weigh In सैगमेंट देखने को मिला। बाद में दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्रोमो कट किया। स्वर्व ने ऑस्प्रे की पत्नी का जिक्र किया। इससे उन्हें गुस्सा आ गया और ब्रॉल हुआ। यहां विल का पलड़ा भारी रहा।

इस तरह से AEW Collision का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now