AEW Collision रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar को मिली धमाकेदार मैच में जीत, मौजूदा चैंपियन और उनकी टीम की मेन इवेंट में हुई हार

AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा
AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा

AEW Collision: AEW Collision का एपिसोड काफी शानदार रहा। इस शो में कई सारे बड़े स्टार्स नज़र आए। WWE दिग्गज ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) ने धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज की। इसके अलावा मौजूदा TNT चैंपियन क्रिश्चियन केज (Christian Cage) और उनकी टीम को हार मिली। बैकस्टेज और इन-रिंग सैगमेंट्स द्वारा स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया। इस आर्टिकल में हम AEW Collision के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Collision रिजल्ट्स

- एडी किंग्सटन और ब्रायन कीथ के बीच सिंगल्स मैच हुआ। दोनों ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। अंत में किंग्सटन ने कीथ पर डीडीटी लगाया और फिर उन्हें युराकेन मूव देकर पिन करते हुए जीत हासिल की। मैच के बाद इंटरव्यूअर टोनी शैवोनी आए और उन्होंने बताया कि ब्रायन कीथ AEW का आधिकारिक तौर पर हिस्सा बन गए हैं। ब्रायन डेनियलसन ने आकर कीथ का हाथ ऊपर किया।

- ब्रायन डेनियलसन और Hechichiro के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस तगड़े मुकाबले में डेनियलसन ने Hechichiro के सबमिशन को रोलअप में बदलकर पिन करते हुए धमाकेदार जीत दर्ज की। मैच के बाद Hechichiro ने पूर्व WWE चैंपियन पर हमला किया। क्लॉडियो कास्टगनोली ने आकर ब्रायन को बचाया।

- डेनियल गार्सिया और FTR ने मिलकर क्रिश्चियन केज की टीम को धमकी दी।

- हुक ने हैंडीकैप मैच में आउटरनर्स को हराया।

- मार्क ब्रिस्को ने एक इंटरव्यू सैगमेंट में FTR और डेनियल गार्सिया की तारीफ की। उन्होंने हाउस ऑफ ब्लैक पर निशाना साधा। लाइट बंद हुई और मालाकाई ब्लैक बड़ी स्क्रीन पर नज़र आए। उन्होंने मार्क ब्रिस्को को धमकी दी। लाइट वापस आई और मार्क लड़ने के लिए तैयार थे। ब्लैक नहीं आए और वो यहां माइंड गेम्स खेल रहे थे।

- सेरेना डीब और Queen Aminata का मैच हुआ। मैच में Aminata ने प्रभावित किया लेकिन अंत में उन्होंने डीब के सबमिशन पर टैपआउट कर दिया। सेरेना को बड़ी जीत मिली।

- स्वर्व स्ट्रिकलैंड ने ब्लैक हिस्ट्री मंथ को लेकर बात की। उन्होंने WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन, अथीना और अन्य स्टार्स का जिक्र किया। स्ट्रिकलैंड ने दावा किया कि वो हैंगमैन पेज को AEW Dynamite में हरा देंगे। स्वर्व ने अपने मैनेजर प्रिंस नाना को उस मैच में दखल नहीं देने के लिए कहा।

- AEW विमेंस चैंपियन टोनी स्टॉर्म ने बैकस्टेज प्रोमो कट करते हुए डेओना पुर्राज़ो को धमकी दी।

- रेड वैल्वेट और वर्टविक्सेन के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। यह ज्यादा लंबा नहीं चला और वैल्वेट ने स्टर इट अप स्पिन किक लगाई। इसी के साथ उन्होंने वर्टविक्सेन को पिन करके जीत हासिल की।

- मेन इवेंट में FTR और डेनियल गार्सिया का क्रिश्चियन केज, किलस्विच और निक वैन के खिलाफ ट्रियोज़ मैच देखने को मिला। यह मुकाबला इन-रिंग एक्शन के हिसाब से काफी अच्छा रहा। अंत में डेनियल गार्सिया ने निक वैन को रोलअप द्वारा पिन करके टीम को जीत दिलाई। FTR और गार्सिया ने जीत सेलिब्रेट की। इसी के साथ गार्सिया और TNT चैंपियन क्रिश्चियन केज का स्टेयरडाउन हुआ।

इस तरह से AEW Collision का अंत हुआ।