AEW Collision रिजल्ट्स: Edge पर हुआ जानलेवा हमला, पूर्व WWE चैंपियन की चैंपियनशिप मैच में हुई चौंकाने वाली हार

AEW Collision का एपिसोड काफी तगड़ा रहा
AEW Collision का एपिसोड काफी तगड़ा रहा

AEW Collision: AEW Collision का एपिसोड काफी बेहतरीन साबित हुआ। शो में WWE दिग्गज ऐज का खास सैगमेंट देखने को मिला और उनपर जानलेवा हमला हुआ। फेमस सुपरस्टार्स की टाइटल मैच में चौंकाने वाली हार हुई। इस आर्टिकल में हम AEW Collision के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- FTR vs रिकी स्टार्क्स और बिग बिल (AEW टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

मैच की शुरुआत में रिकी स्टार्क्स ने FTR पर हमला किया। बिग बिल ने पूरी तरह से डॉमिनेट करते हुए FTR की हालत खराब कर दी। रिकी स्टार्क्स और बिग बिल ने FTR के डैक्स हार्वुड पर स्पीयर और चोकस्लैम का कॉम्बिनेशन लगाया। स्टार्क्स ने डैक्स को पिन किया और जीत दर्ज की। पूर्व WWE स्टार्स FTR का चैंपियनशिप हार जाना चौंकाने वाली चीज़ रही।

नतीजा: रिकी स्टार्क्स और बिग बिल नए AEW टैग टीम चैंपियंस बने

- AEW Collision में ब्रायन डेनियलसन vs काइल फ्लेचर

यह मैच रेसलिंग के हिसाब से काफी तगड़ा रहा। ब्रायन डेनियलसन जैसे दिग्गज को काइल फ्लेचर ने कड़ी टक्कर दी। काइल ने डेनियलसन को ड्रैगन स्लीपर मूव में फंसाया। WWE दिग्गज ने इसे काउंटर करके फ्लेचर को पिन किया। गेट्स ऑफ एगनी ने आकर ब्रायन पर हमला किया। क्लॉडियो कास्टगनोली और व्हीलर यूटा ने आकर दिग्गज को बचाया। मोगुल एम्बेसी ने हील स्टार्स को रिंग के बाहर खींचा।

नतीजा: ब्रायन डेनियलसन की जीत हुई

बैकस्टेज इंटरव्यू में रिकी स्टार्क्स और बिग बिल ने बताया कि FTR को टाइटल के लिए कोई रीमैच नहीं मिलेगा।

- AEW Collision में जूस रॉबिंसन और द गन्स vs ग्रेन मेटालिक, ग्रेविटी और एंजेलिको

यह टैग टीम मैच हाई-फ्लाइंग एक्शन से भरा हुआ था। रिंगसाइड पर जे वाइट, MJF की वर्ल्ड चैंपियनशिप के साथ मौजूद थे। मैच लंबा चला और अंत में जूस रॉबिंसन ने ग्रेन मेटालिक पर डीडीटी लगाया। उन्होंने पिन करके टीम को जीत दिलाई। जे वाइट ने प्रोमो कट करके MJF पर निशाना साधा। उन्होंने हैंगमैन पेज के खिलाफ AEW Dynamite में अपने मैच का ऐलान किया।

नतीजा: जूस रॉबिंसन और द गन्स की जीत हुई

निक वैन ने बताया कि वो डार्बी एलिन की परछाई में नहीं रहना चाहते थे। इसी वजह से उन्होंने एलिन को धोखा दिया।

- द अक्लेम्ड और बिली गन vs जैकेड जेम्सन और आयरन सैवेजेस (AEW ट्रियोज़ टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

यह मैच काफी जबरदस्त साबित हुआ। दोनों ही टीमों ने मिलकर अच्छा प्रदर्शन किया। अक्लेम्ड और बिली गन ने अंत में मोमेंटम हासिल किया। अक्लेम्ड के मैक्स कास्टर ने जेम्सन पर माइक ड्रॉप लगाया और पिन करके जीत हासिल की।

नतीजा: द अक्लेम्ड और बिली गन ने चैंपियनशिप रिटेन की

- AEW Collision में टोनी स्टॉर्म vs कियारा होगन

टोनी स्टॉर्म ने मैच में पूरी तरह से डॉमिनेट किया। बीच में कियारा होगन ने अच्छे मूव्स लगाए लेकिन टोनी का खतरनाक अंदाज देखने लायक था। अंत में उन्होंने होगन पर स्टॉर्म जीरो सबमिशन लगाया और पिन करके जीत दर्ज की।

नतीजा: टोनी स्टॉर्म की जीत हुई

बैकस्टेज रैने पकेट ने बताया कि रूबी सोहो AEW Dynamite में होने वाले विमेंस टाइटल मैच के दौरान रिंगसाइड से बैन रहेंगी।

- एडी किंग्सटन vs कमांडर (ROH वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच)

एडी किंग्सटन ने मैच में कमांडर पर जबरदस्त चॉप्स लगाए। कमांडर ने मैच में हाई-फ्लाइंग मूव्स का इस्तेमाल किया। किंग्सटन ने कमांडर पर अंत में स्पिनिंग बैकफिस्ट मूव लगाया और पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद कमांडर और किंग्सटन ने हाथ मिलाकर एक-दूसरे के प्रति सम्मान जताया।

नतीजा: एडी किंग्सटन ने चैंपियनशिप रिटेन रखी

- एडम कोपलैंड (ऐज) का सैगमेंट

एडम कोपलैंड ने प्रोमो कट करके जिम रॉस को धन्यवाद कहा क्योंकि उन्होंने ही दिग्गज को साइन किया था और उनका कर्ज खत्म किया था। एडम ने बताया कि क्रिश्चियन और उन्होंने चोटिल होने के बावजूद धमाकेदार रिटर्न किया है। WWE दिग्गज ने केज और उनके साथियों पर निशाना साधा। बड़ी स्क्रीन पर क्रिश्चियन नज़र आए और उन्होंने ऐलान किया कि वो जल्द ही एडम के साथ टीमअप नहीं करने का कारण बताएंगे। केज ने कहा कि कोपलैंड की Dynamite से पहले हालत खराब हो जाएगी। निक वैन और लूचासोरस ने आकर WWE दिग्गज पर जानलेवा हमला किया। ऐज ने कड़ी टक्कर दी लेकिन हील स्टार्स का पलड़ा भारी रहा। डार्बी एलिन ने आकर कोपलैंड को बचाने की कोशिश की लेकिन लूचासोरस और निक वैन ने उन्हें भी धराशाई कर दिया।

इस तरह से AEW Collision का एपिसोड खत्म हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now