AEW Collision रिजल्ट्स: पूर्व WWE Superstar को मिली बड़ी हार, 4 रेसलर्स का जमकर फूटा गुस्सा, दिग्गज ने दिए रिटायरमेंट के संकेत

AEW Collision का मेन इवेंट मैच बहुत रोचक रहा
AEW Collision का मेन इवेंट मैच बहुत रोचक रहा

AEW Collision Results: AEW Collision का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। शो की शुरुआत फैंस को उतनी पसंद नहीं आई क्योंकि मैच को बीच में रोक दिया गया। इसके बाद का पूरा शो काफी शानदार रहा। सभी सुपरस्टार्स ने मिलकर लगातार फैंस का दिल जीता। इस आर्टिकल में हम AEW Collision के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Collision रिजल्ट्स

- FTR और ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब के बीच टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच को अचानक रोक दिया गया और दोनों टीमें खुश नहीं थी। ब्रेंडन कटलर ने आकर बताया कि मैच की टाइम लिमिट 20 मिनट थी और अब यंग बक्स के हिसाब से इसे आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है। FTR और BCC का गुस्सा फूटा और उन्होंने ब्रेंडन पर हमला किया। दोनों टीमों ने भविष्य में आमने-सामने आने के संकेत दिए।

- बैकस्टेज काइल ओ'राइली की मुलाकात रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और किंगडम से देखने को मिली। स्ट्रॉन्ग ने काइल को ऑरेंज कैसिडी के खिलाफ मैच को लेकर सलाह देने की कोशिश की लेकिन उन्होंने सुनने से इंकार कर दिया

- क्रिस स्टेटलैंडर ने रॉबिन रैनेगेड को सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद स्टोकली हैथवे ने स्टेटलैंडर की तारीफ की और उनके ओवेन हार्ट कप टूर्नामेंट का हिस्सा बनने का ऐलान किया। बाद में विलो ने भी एरीना में एंट्री करके इस टूर्नामेंट के लिए अपने नाम की भी घोषणा कर दी।

- डस्टिन रोड्स ने एक बेहतरीन मैच में जॉनी टीवी को हराया। मैच के बाद डस्टिन ने प्रोमो कट करते हुए बताया कि वो अब बूढ़े होते जा रहे हैं। रोड्स ने रिटायरमेंट के संकेत दिए। उन्होंने इसके बाद जैक पैरी को धमकी दी।

- टोनी नीस और आरिया डेवारी ने एक टैग टीम मैच में डांटे लियोन और ट्रिप जॉर्डी को हराया।

- स्कॉर्पियो स्काई ने बैकस्टेज प्रोमो कट करते हुए खुद को AEW Collision का हीरो बताया।

- टोनी स्टॉर्म ने लेडी फ्रॉस्ट को हराया। मैच के बाद उन्होंने बताया कि मरिया मे को उनमें और मिना शिराकावा में से किसी एक को चुनने में दिक्कत हो रही है। उन्होंने बाद में मरिया के ओवेन हार्ट कप में हिस्सा लेने का ऐलान किया।

- बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा अगले हफ्ते के लिए डांटे मार्टिन और ली मोरिआर्टी का मैच तय हो गया।

- हुक और समोआ जो ने बैकस्टेज मार्क स्टर्लिंग और प्रीमियर एथलीट्स पर हमला किया।

- डेनियल गार्सिया ने टेट मेफेयर्स को एक सिंगल्स मैच में पराजित किया।

- बैकस्टेज ऑरेंज कैसिडी ने बताया कि उनके अभी कोई दोस्त नहीं हैं। उन्होंने काइल ओ'राइली के खिलाफ अपने मैच को हाइप किया।

- ऑरेंज कैसिडी ने पूर्व WWE सुपरस्टार काइल ओ'राइली को बेहतरीन सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद ऑरेंज और ओ'राइली ने एक-दूसरे के प्रति सम्मान दिखाया। ट्रेंट बरेटा और काइल फ्लेचर ने मिलकर दोनों स्टार्स पर हमला किया। क्रिस स्टेटलैंडर वहां आईं लेकिन विलो नाईटइंगेल ने आकर उन्हें रोका।

इस तरह से AEW Collision का अंत हुआ।

Quick Links

App download animated image Get the free App now