AEW Collision रिजल्ट्स: WWE दिग्गज मेन इवेंट में हुआ चोटिल, फेमस Superstar को वापसी पर करना पड़ा हार का सामना

AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा
AEW Collision का एपिसोड तगड़ा रहा

AEW Collision: AEW Collision का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इस शो में Continental Classic टूर्नामेंट के दो शानदार मैच देखने को मिले। पूर्व WWE सुपरस्टार की वापसी हुई और मेन इवेंट मैच में दिग्गज स्टार को चोट का सामना करना पड़ा। इस आर्टिकल में हम AEW Collision के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- AEW Collision में एडी किंग्सटन vs क्लॉडियो कास्टगनोली (Continental Classic टूर्नामेंट का लीग मैच)

मैच की शुरुआत में एडी किंग्सटन ने दबदबा बनाया और क्लॉडियो कास्टगनोली को रिंगसाइड पर डाइव लगाकर धराशाई भी किया। कास्टगनोली ने अपरकट्स लगाकर वापसी की और मैच इसी तरह जारी रहा। अंत में किंग्सटन ने क्लॉडियो पर एल्बो स्ट्राइक मूव लगाया और पिन करने की कोशिश की। कास्टगनोली ने इसे रोलअप में बदला लेकिन किंग्सटन ने रिवर्स करके पिन किया।

नतीजा: एडी किंग्सटन की जीत हुई

जॉन मोक्सली ने AEW Dynamite के अगले एपिसोड में स्वर्व स्ट्रिकलैंड के खिलाफ होने वाले अपने मैच को लेकर बात की। उन्होंने स्ट्रिकलैंड को चेतावनी दी।

बैकस्टेज हुक को मुलाकात व्हीलर यूटा से हुई। इसी बीच यूटा ने हुक को FTW रूल्स मैच के लिए चैलेंज किया।

- AEW Collision में विलो नाईटइंगेल vs मर्सेडीज़ मार्टिनेज़

मर्सेडीज़ मार्टिनेज़ ने AEW में वापसी की और उन्होंने विलो को कड़ी टक्कर दी। विलो ने भी अपनी ताकत का उपयोग किया। विलो ने Diamante को दखल देने से रोका। मार्टिनेज़ ने इंटरफेरेंस का फायदा उठाने की कोशिश की। नाईटइंगेल ने विरोधी के मूव को काउंटर करके उन्हें रोलअप द्वारा पिन किया और जीत हासिल की। Diamante और मर्सेडीज़ ने मिलकर विलो पर मैच के बाद हमला किया। क्रिस स्टेटलैंडर ने आकर उन्हें बचाया।

नतीजा: विलो नाईटइंगेल की जीत हुई

बैकस्टेज जेक हेगर ने बताया कि वो मैट मेनार्ड और एंजेलो पार्कर के साथ हमेशा नहीं रह सकते। सराया, रूबी सोहो और ऐना जे आईं। इसी बीच सराया ने रूबी को रिहो के खिलाफ खुद को साबित करने के लिए कहा।

- AEW Collision में वार्डलो vs विली मैक

वार्डलो ने विली मैक पर ड्रॉपकिक लगाकर दबदबा बनाया। विली ने मूनसॉल्ट लगाकर वापसी करने की कोशिश की। वार्डलो ने मोमेंटम हासिल किया और फिर मैक पर लैरिएट लगाया। उन्होंने मैक पर कुछ पावरबॉम्ब लगाए और रेफरी ने मैच का अंत किया।

नतीजा: वार्डलो को विजेता घोषित किया गया

- AEW Collision में कैनी ओमेगा vs ईथन पेज

यह मैच काफी जबरदस्त रहा। पेज ने शुरुआती मोमेंट्स में ओमेगा पर चॉप्स लगाए। ओमेगा ने भी ईथन पर हरिकेनराना मूव लगाया। रिंगसाइड पर जबरदस्त बवाल मचा। मैच काफी लंबा चला और अंत में उन्होंने पेज पर वी-ट्रिगर मूव लगाया। कैनी ने ईथन को वन-विंगड एंजल मूव देकर पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद ओमेगा और पेज ने एक-दूसरे के प्रति सम्मान दिखाया। ओमेगा स्टेज एरिया पर थे और बिग बिल ने आकर पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन पर बिग बूट मूव लगाया। ईथन ने आकर ओमेगा को चेक किया।

नतीजा: कैनी ओमेगा की जीत हुई

बैकस्टेज सीजे पैरी, एंड्राडे एल इडोलो को मोटिवेट कर रही थीं। इसी बीच मिरो ने आकर पैरी से नाराजगी जताई और फिर उन्होंने एंड्राडे की हालत खराब करने का दावा किया।

- AEW Collision में मैट मेनार्ड और एंजेलो पार्कर vs पेंटा एल ज़ीरो एम और कमांडर

यह मैच काफी अच्छा रहा। मैट मेनार्ड और एंजेलो पार्कर को फैंस की ओर से जबरदस्त रिएक्शन मिला। पेंटा एल ज़ीरो एम और कमांडर ने हाई-फ्लाइंग मूव्स द्वारा प्रभावित किया। अंत में पेंटा और कमांडर ने मिलकर एंजेलो पर डबल टीम मूव का उपयोग करके जीत दर्ज की।

नतीजा: पेंटा एल ज़ीरो एम और कमांडर की जीत हुई

- AEW Collision में ब्रायन डेनियलसन vs एंड्राडे एल इडोलो (Continental Classic टूर्नामेंट का लीग मैच)

दोनों ने एक-दूसरे के प्रति सम्मान दिखाया। उन्होंने स्ट्राइक्स एक्सचेंज की और कड़ी टक्कर देखने को मिली। मैच के दौरान ब्रायन का मास्क निकल गया और थोड़े समय बाद WWE दिग्गज चोट के कारण काफी दर्द में नज़र आने लगे। मुकाबला जारी रहा और एंड्राडे ने 3 अमीगोज़ मूव लगाकर पिन करने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। अंत में एंड्राडे ने ब्रायन डेनियलसन पर हैमरलॉक डीडीटी मूव लगाया और पिन करके चौंकाने वाली जीत हासिल की। मैच के बाद मेडिकल टीम ने आकर ब्रायन को चेक किया। ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब के सदस्य भी आए। इसी बीच क्लॉडियो कास्टगनोली, एंड्राडे से बहस करने लगे।

नतीजा: ब्रायन डेनियलसन की जीत हुई

इस तरह से AEW Collision का अंत हुआ।